कृषि कानूनों की वापसी के फैसले पर प्रियंका गांधी का पलटवार, कहा-एक बार भी पीएम किसानों से मिलने नही गए,कृषि कानूनों पर इतना इंतज़ार क्यों किया ?

लखनऊ। कृषि कानूनों की वापसी के फैसले पर प्रियंका गांधी का पलटवार, कहा-एक बार भी पीएम किसानों से मिलने नही गए,कृषि कानूनों पर इतना इंतज़ार क्यों किया ? जब चुनाव आया तो पीएम माफी मांग रहे हैं ,सरकार किसान के हितों को कुचलकर देश नही चला सकती। एक बार भी पीएम किसानों से मिलने नही गए, कृषि कानूनों पर इतना इंतज़ार क्यों किया ? आंदोलनकारी किसानों को मारा गया,लाठियां चलवाई,लखीमपुर में किसानों पर गाड़ी चढ़ा दी,लेकिन उन्हें श्रद्धांजलि तक नही दी गई, किसानों से बड़ा इस देश में कोई नही है। ”किसानों की हमेंशा जीत होगी”।

इसके आगे प्रियंका गांधी ने कहा कि सरकार किसानों को लेकर संसद में अध्यदेश लाये । इस सरकार की नीयत पर भरोसा नही है। जो गलत किया गया उस पर आज पीएम जो बयान दे रहे वो आज भी किसानों को बांटने का काम कर रहे। डीजल के दाम कहां है ? खाद की क्या स्थिति है ? ये सभी जान रहे हैं। आज चुनाव आ गया तब ये कानून काफी देर से वापस लिया गया। पीएम शहीद किसानों को श्रधांजलि दे।
ये आंदोलन किसानों का था, शहीद किसान हुए। इसमे हमने व अन्य सभी दलों ने समर्थन किया। लेकिन इसका श्रेय किसानों को ही जाता है। जो आज हुआ वो अहंकार की हार है और किसानों की जीत। सरकार समझ गई कि उसे झुकना पड़ेगा। मेरे भाई ने भी ये बयान दिया था कि सरकार को झुकना पड़ेगा। जो कानून किसानों के खिलाफ है आगे भी वो सभी खत्म होने चाहिए।

रिपोर्टर–गगन मिश्रा