भारत माता के लाल,लाल टोपी को अब नहीं आने देंगे। अब केवल कमल खिलेगा-स्वतंत्र देव सिंह

मीरजापुर, यूपी। मीरजापुर के अदलहाट में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में पहुंचें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा नेता अखिलेश यादव पर जमकर तंज कसा । कहा कि वह कहते है कि मैं आ रहा हूं, ताल ठोक के, लाल टोपी । अरे ! ताल ठोक के लाल टोपी क्या गुंडई करने आ रहे हो । अतीक के संपत्ति पर योगी जी ने बुलडोजर चलवा दिया और मकान बनाकर गरीबों को बांट दिया है । क्या उस पर फिर बुलडोजर चलाने आओगे, क्या मंदिर का निर्माण रोकवाने आ रहे हो, गरीबों का शौचालय छुड़ाने आ रहे हो, महिलाओं पर अत्याचार करने आ रहे हो, तुम लाल टोपी हो तो क्या हुआ यहा बैठे हुए सभी भारत माता के लाल हैं । भारत माता के लाल, लाल टोपी को अब नहीं आने देंगे । अब केवल कमल खिलेगा ।

चुनाव के दौरान 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने का वादा करने वाली सपा मुखिया को आइना दिखाते हुए कहा कि उनके शासन में उस वक्त तार पकड़ो तो करंट नहीं आता था, बिल मिलने पर लगता था करंट । आज जनता से पूछा जाता है तो कहती है कि आयुष्मान कार्ड इलाज के लिए किसने दिया तो कहती है मेरे बेटे ने दिया है, गैस का कनेक्शन मेरे बेटे ने दिया है । सपा सरकार ने तो लालटेन युग ला दिया था । प्रदेश के मात्र 3 जिले वीआईपी थे । बाकी में बिजली कब आएगी पता नहीं चलता था । योगी सरकार में लोगों को 24 घंटे 23 घंटे बिजली मिल रही हैं ।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा के शासनकाल में डीजे बंद हो जाते थे, कांवर यात्रा पर रोक लगा दी जाती थी । योगी शासन में कांवर यात्रा पर न रोक लगता है और ना ही डीजे पर प्रतिबंध लगाया जाता है । कांवर यात्रा के दौरान सरकारी हेलीकॉप्टर से कांवरियों पर पुष्प वर्षा की जाती है । यह काम योगी के शासनकाल में ही हो सकता है । उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में भारत माता का जयकारा नहीं लगता था । मोदी जी ने चेतावनी को स्वीकार किया श्रीनगर पहुंचे और तिरंगा लहराया था । धारा 370 समाप्त कर जम्मू कश्मीर को जोड़ने का काम किया । यह धारा देश से जम्मू कश्मीर को अलग रखने का प्राविधान था जिसे समाप्त किया गया । कहा कि सपा के शासन काल में दिन हो चाहे रात सपा के गुंडे महिला बालिकाओ से छेड़खानी करते थे । अगर उन्हें पुलिस ने पकड़ भी लिया तो लखनऊ से मियां जान का फोन आ जाता था और गुंडा छूट जाता था । कहा कि सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास केवल भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं । जनता मुफ्त के जाल में फंसने वाली नहीं है ।

पत्रकारों से वार्ता करते हुए व्यापारियों के यहां पड रहे छापे पर कहा कि यह तो परमानेंट पडता रहता है । इतना पैसा क्यों रखते हैं दो दो तीन तीन सौ करोड़ क्यों रखें हैं । राजनीति व्यापार थोड़े हैं । राजनैतिक दल बनाए हैं तो वंशवाद जातिवाद से ऊपर उठकर राजनीति करना चाहिए । राजनीति व्यापार नहीं मिशन है । जो गरीबों की सेवा कल्याण के लिए बना है । हमारा गौरवशाली अध्याय है श्यामाचरण मुखर्जी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय देश के गौरव थे । आज नरेंद्र मोदी नेतृत्व कर रहे हैं । दिल्ली में एक ही मकान नहीं है । जनता की सेवा के लिए दल बनता है और जनता की सेवा के लिए सरकार बनाते हैं । अपनी कोठियां भरने के लिए थोड़ी न सरकार बनाते हैं ।

मिरजापुर से विद्या प्रकाश भारती की रिपोर्ट।