Kangana Ranaut: कंगना ने राजनीति में आने के दिये संकेत

Kangna

Kangana Ranaut: हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने जितना अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में रहती हैं उतना ही राजनीतिक बयानों को लेकर भी सुर्खियो में रहती है।

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: अब उन्होंने राजनीति में एंट्री को लेकर भी बड़ी बात कही है कंगना रनौत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अगर प्रभु श्री कृष्ण की कृपा रही तो वह चुनाव में जरूर उतरेंगे। इसके साथ ही कयास तेज हो गए हैं कि लोकसभा चुनाव में भाजपा उन्हें उम्मीदवार बना सकती है।

आपको बता दे कि वह साड़ी पहनकर दर्शन करने पहुंची थी। इस बार दशहरे के मौके पर भी दिल्ली के लाल किला पर होने वाली मशहूर लव कुश रामलीला में रावण दहन करने रहना पहुंची थी । आमतौर पर यहां प्रधानमंत्री रावण दहन किया करते हैं कंगना रनौत ने कहा कि 600 साल के संघर्ष के बाद आज मंदिर तैयार हो रहा है भाजपा की वजह से देश को या दिन देखने को मिला उन्होंने कहा कि हम बड़ी धूमधाम से मंदिर को फिर से स्थापित कर रहे हैं। यह सनातन धर्म के लिए बड़े उत्सव की तरह है।

हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म तेजस रिलीज हुई है हालांकि इस फिल्म पर दर्शकों की प्रक्रिया काफी स्लो रही है। इस बीच कंगना रणौत द्वारका पहुंची उन्होंने कहा मन बहुत परेशान था ऐसे में मन हुआ के द्वारकाधीश के दर्शन करो श्री कृष्ण नगरी आते ही सारी चिंताएं टूटकर कदमों में गिर गई। मेरा मन स्थिर हो गया। आनंद के अनुभूति हुई और भगवान कृष्ण की कृपा रही तो इस बार को चुनाव में जरूर उतरेंगे। अब देखना यही होगा कि क्या लोकसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर कंगना रनौत करने वाली है।

इसे भी पढे़:-Alvish Yadav: नोएडा पुलिस की रेट में 5 कोबरा सांप का ज़हर बरामद, बिग बॉस विनर एल्विस यादव का नाम आया सामने