पीएम मोदी का आज से 3 दिनों का गुजरात दौरा,22 हजार करोड़ की योजनाओं का करेंगे उद्घाटन

पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात के तीन दिनों के दौरे पर हैं इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 हजार करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन करेंगे ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के इस साल चुनाव इस साल में प्रदेश को बड़ा गिफ्ट देने जा रहे हैं 18 से 20 अप्रैल तक चलने वाले इस दौरे में प्रधानमंत्री आज शाम 6:00 बजे गांधीनगर के कमांड एंड कंट्रोल सेंटर में जाकर विद्यार्थियों और अभिभावकों के साथ संवाद करेंगे ।

इसके बाद इस सेंटर का लोकार्पण होगा, बाद में प्रधानमंत्री 19 अप्रैल को सुबह 9:40 पर बनासकांठा जिले के देवदार में 600 करोड़ से अधिक खर्च से तैयार किए गए नए डेयरी कांप्लेक्स और आलू को प्रोसेस कर खाने की चीज से संबंधित प्लांट का भी भूमि पूजन करने वाले हैं।

इससे पहले 3:30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जामनगर में विश्व स्वास्थ्य संगठन के ग्लोबल सेंटर फॉर ट्रेडीशनल मेडिसिन का भूमि पूजन करेंगे।

गौरतलब है कि w.h.o. के डायरेक्टर टेडरोस आज गुजरात आ रहे हैं और वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात भी करेंगे साथ ही वे अपने गुजरात दौरे में अलग-अलग कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। राजकोट पहुंचेंगे इसके बाद जामनगर में प्रधानमंत्री से मुलाकात होगी यहीं पर पारंपरिक मशीन का w.h.o. की ओर से वैश्विक केंद्र शुरू किया जा रहा है।