Badruddin Ajmal: कांग्रेस के लिए मुस्लिम से वोट बैंक राहुल की यात्रा का कोई फायदा नहीं -बदरुद्दीन अजमल

Badruddin Ajmal

Badruddin Ajmal: कांग्रेस ने मणिपुर से लेकर मुंबई तक भारत छोड़ो न्याय यात्रा करने का ऐलान किया है। इस यात्रा के जारी लोकसभा चुनाव की भी तैयारी की जाएगी।

Badruddin Ajmal

Badruddin Ajmal: राहुल गांधी के इसी यात्रा को लेकर ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल ने कहा है कि कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा से कोई फायदा नहीं होने वाला कांग्रेस के लिए मुसलमान सिर्फ वोट बैंक है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारत छोड़ो यात्रा की मगर इसके बाद भी पुणे वोट नहीं मिला इस बार कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को वोट भी नहीं मिलने वाला है अजमल ने बिलकिस बाणों पर आए फैसले का स्वागत किया है।

इसे भी पढे़:-Sapne Me Pani Dekhna: सपने में पानी देखने का क्या मतलब होता है ? यह सपना शुभ है या अशुभ

बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो नया यात्रा से पहले कई राज्यों का दौरा किया था जो बहुत अच्छा था लेकिन चुनाव में उन्हें क्या नतीजा मिले क्या हुआ संतुष्ट है राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से श्रीनगर तक 7 सितंबर 2022 से 30 जनवरी 2023 तक भारत जोड़ो यात्रा निकाली थी भारत जोड़ो यात्रा में राहुल ने 12 राज्यों और दो केंद्र शासित राज्यों को कर किया था इस यात्रा में 130 दिन का समय लगा था।

कांग्रेस के पूर्व सहयोगी ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने कांग्रेस पर निशाना सदा अब अजमल ने के सवाल उठाए हैं कि जब कुछ दिनों के बाद राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस भारत जोड़ो ने यात्रा निकालने जा रही है एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि उनकी इस यात्रा से कांग्रेस को कोई खास फायदा नहीं होगा बदरुद्दीन ने यह भी कहा है कि राहुल गांधी जब कहीं जाएंगे तो लोग नेहरू परिवार के होने के नाते वहां इकट्ठा तो हो जाएंगे और उन्हें हीरो के रूप में देखेंगे लेकिन वह वोट नहीं देंगे।

इसे भी पढे़:-Chanakya Niti: ऐसे करें सच्चे दोस्त की पहचान, कभी नहीं खाएंगे धोखा