रेप पीड़िता ने आत्महत्या करने की दी धमकी, स्थानीय पुलिस की कार्यशैली से तंग आकर वीडियो किया जारी

हरदोई, यूपी। हरदोई में लकड़ी माफ़िया द्वारा शाहजहांपुर की युवती को ब्लैकमेल करके 4 महीने तक यौन शोषण करने वाले आरोपी को पुलिस ने अब तक गिरफ़्तार नहीं किया है। युवती बराबर थाने से संपर्क करती है लेकिन स्थानीय पुलिस कोई न कोई बहाना बता कर मामले से किनारा कर लेती है। अब तक पुलिस ने अदालत ने 164 के बयान भी दुष्कर्म पीड़िता के नहीं दर्ज कराए है। पुलिस की कार्यशैली से आजिज़ आकर आज दुष्कर्म पीड़िता ने एक वीडियो जारी कर पुलिस पर आरोप लगाते हुए आत्महत्या की धमकी दी है।

दरअसल शाहजहांपुर की रहने वाली एक युवती ने 25 मार्च को लोनार थाना क्षेत्र में एक शिकायती पत्र देकर बताया कि बावन के रहने वाले धर्मकांटा संचालक रिज़वान खान ने उसे अपने कांटे पर बुलाया था और उसे कोल्डड्रिंक पिलाने के बहाने मादक पदार्थ मिला कर दे दिया। जिससे वह बेहोश हो गईं और उसके बाद उससे आरोपी ने दुष्कर्म करके वीडियो बना लिया।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी रिज़वान उसका अश्लील वीडियो दिखा कर उसे ब्लैकमेल करता रहा कि उसके पति को वो वीडियो दिखा देगा तो उसकी शादी टूट जायेगी। पीड़िता ने बताया इस तरह उसने ब्लैकमेल करके उसके साथ कई मर्तबा सम्बन्ध बनाये। जब ये बात उसके पति को पता चली तो उसने तलाक दे दिया और दो बच्चे भी उसके छूट गए। इसके बाद आरोपी ने शादी का बहाना बनाया और एक शपथ पत्र भी दिया कि उससे शादी कर लेगा, लेकिन बाद में इंकार कर दिया। मामले में पुलिस ने 25 को FIR दर्ज कर ली लेकिन अब तक 164 के बयान अदालत में दर्ज नहीं कराये है और न ही आरोपी को अब तक गिरफ्तार किया है। पीड़िता ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए एक वीडियो जारी कर आत्महत्या कर लेने की बात कही है।

रिपोर्ट- आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *