93 सीटे 10 राज्यों में होगा तीसरे चरण का महामुकाबला, पीएम मोदी यहाँ करेंगे मतदान

pm modi

3rd Phase Voting: लोकसभा चुनाव 2024 में दो चरणों का मतदान पूरा हो चुका है और तीसरी चरण की वोटिंग में कुछ ही समय शेष है। सत्तारुढ नेशनल डेमोक्रेटिक एलायंस यानी के एनडीए से लेकर विपक्षी गठबंधन इंडिया यानी कि इंडियन नेशनल डेवलपमेंट इंक्लूसिव एलाइंस तक राजनीतिक दल प्रचार में ताकत झोंक रहे। 7 में मंगलवार को तीसरे चरण का मतदान होगा।

3rd Phase Voting

आपको बता दे रविवार को उत्तर प्रदेश के इटावा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने उड़ीसा पहुंच चुके हैं ।वह ब्रह्मपुर और नवरंगपुर में जनसभा को संबोधित किया मंगलवार को 12 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 94 सीटों पर मतदान होगा इनमें मध्य प्रदेश की विदिशा जहां से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान है महाराष्ट्र के बारामती में पवार प्रणाम पवार की लड़ाई देखने को मिलेगा।

चलिए बताते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत तमाम जो नेता है वह कहां करेंगे मतदान

पीएम नरेन्द्र मोदी अहमदाबाद के राणीप स्थित निशान विद्यालय में करेंगे मतदान-गुजरात में लोकसभा 2024 चुनाव के तीसरे चरण के तहत 7 मई को मतदान किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी इस दिन अपना मत डालने गुजरात आएंगे और अहमदाबाद के राणीप स्थित निशान विद्यालय में अपने मताधिकारी का उपयोग करेंगे।


7:30 AM—PM नरेन्द्र मोदी— राणीप स्थित निशान विधालय, अहमदाबाद


9:15 AM—अमितशाह—सबजोनल ऑफिस,नरनपुरा, अहमदाबाद


8:30 AM—C.R. PATIL—नॉर्थ गुजरात स्कूल,भातर, सूरत


8:30 AM—CM भूपेन्द्र पटेल—बूथ न.99, शील्ज प्रईमरी स्कूल

इसे भी पढे़:-Chanakya Neeti: चाणक्य की ये नीति का सबको पालन करना चाहिए