हरियाणा में चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका बेटी श्रुति के साथ भाजपा में शामिल हुई किरण चौधरी

kiran chaudhary

Haryana News: हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। राज्य की दिग्गज नेताओं में शुमार वरिष्ठ नेता किरण चौधरी और उनकी बेटी श्रुति चौधरी बुधवार को बीजेपी में शामिल हो गए।

Haryana News

आपको बता दें कि एक दिन पहले मां बेटी ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था किरण चौधरी हरियाणा के पूर्व सीएम बंसीलाल की बहू है और उन्हें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा का चिर प्रतिद्वंद्वी माना जाता है।

किरण चौधरी अपनी श्रुति बेटी के साथ हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी केंद्रीय मंत्री और पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ की मौजूदगी में भाजपा मुख्यालय में बीजेपी में शामिल हुई।

आपको बता दे कि बीजेपी में शामिल होने के बाद किरण चौधरी ने कई आरोप लगाए किरण चौधरी ने कहा कि यह फैसला मैंने हमारे प्रधानमंत्री जिन्होंने विकसित भारत का संकल्प रखा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरित होकर लिया है प्रधानमंत्री मोदी ने देश के विकास के लिए जो कार्य किए हैं इस कारण दिल्ली में तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है।

इसके अलावा किधर चौधरी की बेटी श्रुति चौधरी ने कहा कि यह बहुत गर्व की बात है मनोहर लाल खट्टर और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चौधरी बंसीलाल के साथ काम किया है हम भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रहे हैं ताकि हम देश और राज्य को मजबूती दे सके।

आपको बता दे कि कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद भिवानी जिले के तोशाम क्षेत्र से विधायक किरण चौधरी ने मंगलवार को बताया कि वह श्रुति के साथ जॉइन करेंगे। इसके साथ ही हुड्डा पर कई आप भी लगे ऐसा कहा जाता है की किरण चौधरी लोकसभा चुनाव के लिए भिवानी महेंद्रगढ़ निर्वाचन क्षेत्र से बेटी श्रुति को टिकट दिलवाना चाहती थी लेकिन टिकट नहीं मिला कांग्रेस पार्टी से इस वजह से वह लंबे समय से नाराज चल रही थी आखिरकार उन्होंने कांग्रेस पार्टी का हाथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया।

इसे भी पढे़:-Chanakya Niti: आचार्य़ चाणक्य के ये बाते अपनाकर बन सकते है सफल

Reported By : Mamta Chaturvedi