यूपी के सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री आदित्य ठाकरे और सांसद संजय राउत ने बीजेपी पर बोला जोरदार हमला

सिद्धार्थनगर, यूपी। सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज में शनिवार को एक विशाल चुनावी जनसभा को शिवसेना सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे और राज्य सभा सांसद संजय रावत और राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने संबोधित किया ।

यह चुनावी जनसभा शिवसेना से चुनाव लड़ रहे राजू श्रीवास्तव के पक्ष में वोट मांगने को लेकर आयोजित की गई थी। डुमरियागंज के कन्या इंटर कॉलेज के मैदान में विशाल जनसभा को देखकर मुंबई से पहली बार उत्तर प्रदेश के किसी भी चुनावी जनसभा को संबोधित करने आए आदित्य ठाकरे और संजय रावत काफी उत्साहित थे।

संजय रावत ने जनसमूह को संबोधित करते हुए भाजपा पर तीखा हमला बोला और शिवसेना को सही मायनों में हिंदुत्व और राष्ट्रवादी पार्टी बताते हुए प्रदेश में सर्वधर्म सदभाव के राजनीति की बात कही। संजय रावत के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए आदित्य ठाकरे ने इस बार यूपी में बदलाव की बात कही उन्होंने कहा कि केंद्र में 7 साल की भाजपा सरकार और 5 साल योगी की सरकार ने लोगों को धर्म की राजनीति कर कई खेमों में बांट दिया है। उन्होंने कहा कि शिवसेना अपने देश को बढ़ाने और उसको मज़बूत करने के लिए एकता की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में इस बार जो भी सरकार बनेगी वह शिवसेना के सहयोग से ही बनेगी।

जनसभा के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए संजय रावत ने महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक पर हो रही कार्यवाही और गिरफ्तारी को लेकर कहा कि महाराष्ट्र की अघाडी सरकार पूरी तरह से नवाब मलिक के साथ खड़ी है भाजपा की केंद्र सरकार मुंबई की सत्ता से बेदखल होने के बाद बौखला गई है और मौजूदा सरकार को बदनाम करने के लिए इस तरह के कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि नवाब मलिक मंत्री हैं और मंत्री रहेंगे।

भाजपा ईश्वर नहीं है उसको जो करना है वह करें ।हम लोग हर स्तर से उसका जवाब देंगे। संजय रावत ने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में भी शिवसेना को अच्छी जीत मिलेगी यहां की भीड़ इस बात का प्रमाण है।

मीडिया से बात करते हुए आदित्य ठाकरे ने इस बार उत्तर प्रदेश में शिवसेना का खाता खुलने की उम्मीद जताई और कहा कि इस बार प्रदेश में डुमरियागंज की सीट शिवसेना जीत रही है जीतने के बाद शिव सेना की दल को समर्थन करेगी इस सवाल पर उन्होंने कहा कि जो भी पार्टी देश के विकास में काम करेगी शिव सेना उसके साथ खड़ी होगी।

रिपोर्ट- कमलेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *