पैर पकड़ कर लिया आशीर्वाद,शरद पवार से कहा एनसीपी को रखना चाहते हैं एक : प्रफुल्ल पटेल

महाराष्ट्र की सियासत में हलचल कायम है एनसीपी से बगावत कर महाराष्ट्र की शिंदे सरकार में शामिल हुए अजित पवार अचानक शरद पवार से मिलने पहुंचे की विधायक भी अजीत पवार के साथ शरद पवार से मुलाकात करने पहुंचे थे।

लगत के बाद प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि हम शरद पवार का आशीर्वाद लेने आए हैं। हमारे सभी मंत्री बिना समय मां के यहां आए हमने उन से अनुरोध किया है कि वह फैसला करें कि एनसीपी कैसे एकजुट रह सकती है। हालांकि पवार ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

यही नहीं प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि हम सब ने शरद पवार से आग्रह किया और बताया कि आप के प्रति हम सबके मन में सम्मान है हमारे सारे मंत्री अजित पवार के नेतृत्व में महाराष्ट्र विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेंगे।

हालांकि जब इस बारे में महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से पूछा गया तो, उन्होंने कहा मुझे जानकारी नहीं । अगर अजित पवार हमसे मिलने गए होंगे सालों तक शरद पवार उनके नेता रहे हैं। इसलिए वे उनसे मिलने गए होंगे। इसमें कुछ और नहीं होना चाहिए।

गौरतलब है कि 2 जुलाई को महाराष्ट्र की सियासत में अचानक मोड़ आया था अजीत पवार के नेतृत्व में एनसीपी के दिग्गज नेताओं ने पार्टी से बगावत कर दी और एनडीए में शामिल हो गया अजीत पवार समेत नौ विधायक सरकार में शामिल हो गए थे पवार आज महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री हैं।