BJP Candidate List: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के ठीक बाद उम्मीदवारों का ऐलान करेगी भाजपा

BJP Candidate List: लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो चुके हैं|

BJP Candidate List

BJP Candidate List: इस बीच हिंदी पट्टी के तीन राज्यों यानी के मध्य प्रदेश राजस्थान छत्तीसगढ़ में बड़ी जीत से उत्साहित भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारी में छूट गई है ।

आज के दिन ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेताओं को जीत का मंत्र देने वाले हैं । इस 20 सूत्रों की माने तो लोकसभा चुनाव को घोषणा से पहले ही भाजपा अपनी उम्मीदवारों की घोषणा कर देगी विधानसभा चुनाव के तर्ज पर लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले शुरू हो जाएगा पहली सूची जनवरी के आखिरी हफ्ते में आ सकती है।

अगले साल जनवरी 2022 को रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा के बाद भाजपा लोकसभा उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करेगी।

गौऱतलब है कि भारतीय जनता पार्टी ने राजस्थान मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ तेलंगाना और मिजोरम में चुनाव की घोषणा से पहले उम्मीदवारों की घोषणा करती थी पार्टी का मानना है कि इससे उम्मीदवारों को प्रचार करने का मौका मिलता है माना जा रहा है कि तीन हिंदी भाषी राज्यों में भारतीय जनता पार्टी को इसका फायदा मीका है।

सूत्रों की मानी तो लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने नया नारा भी तैयार कर लिया है यह नारा है सपने नहीं हकीकत बंदे इसलिए तो सब मोदी को चुनते

दिल्ली आज भाजपा पदाधिकार पदाधिकारी की बैठक शुरू हो गई है इस बैठक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे इसमें राष्ट्रीय पदाधिकारी प्रदेश प्रभारी से प्रभारी प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश संगठन महामंत्री मौजूद रहेंगे भाजपा के सभी मोचन के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी इस बैठक में शामिल रहेंगे इस बैठक में कई मुद्दों पर समीक्षा की जाएगी विकसित भारत संकल्प अभियान और आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर समीक्षा अहम मुद्दा है।

इसके अलावा बैठक में निर्वाचित प्रतिनिधि प्रशिक्षण विस्तार योजना कॉल सेंटर और मोचन के गतिविधियों पर भी मंथन होगा तीन राज्यों में मिली जीत से उत्साहित पार्टी को अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव तक बनाए रखना चाहती है भाजपा इसके लिए राम मंदिर से जुड़े कार्यक्रमों समेत कई कार्यक्रम का देश भर में अभियान चलाकर कार्यकर्ताओं को मैदान में उतरे रखना चाहती है।।

इसे भी पढ़े:-Chanakya Niti: धन आने पर कभी ना करें यह 4गलती, छिन जाएगा चैन सुख