पश्चिमी यूपी के बागपत में सीएम योगी ने समाजवादी सरकार पर बोला हमला

बागपत, यूपी। इस बार पश्चिमी यूपी विधानसभा चुनाव का केन्द्र बना हुआ है। पहले और दूसरे चरण के होने वाले चुनाव क्षेत्र पश्चिमी यूपी में बीजेपी सहित सपा, कांग्रेस और बसपा के दिग्गज नेता किसानों को अपनी तरफ करने में लगे हैं। बागपत जिले के बड़ौत में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने इसी अभियान के तहत प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम के दौरान पूर्ववर्ती समाजवादी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैंने यहां आने के पहले हॉस्पिटल का दौरा किया । पूरी दुनिया कोरोना से त्रस्त है। लेकिन प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व और मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश सरकार ने जो प्रबन्धन का मॉडल खड़ा किया वो कई अन्य राज्यों के लिए अनुकरणीय करने वाला है। तीसरी वेव आई लेकिन कुशल प्रबन्धन के कारण केवल 1 प्रतिशत लोग ही अस्प्ताल में रहे।

उन्होंने कहा कि बागपत की अपनी एक प्राचीन महत्व है,पांडवों द्वारा मांगे गए 5 गांव में से बागपत भी एक था। बागपत जिले का गौरवशाली इतिहास बीच के कालखंड में कहीं खो गई थी,सरकारों ने यहां दोहन किया,लोगो को छला,सिर्फ खुद के खानदान को ही बढ़ाया। यही बागपत में व्यापारियों का अपहरण होता था,बहन बेटियों की अस्मिता के साथ खिलवाड़ होता था,लेकिन आज मैं 5 साल में कह सकता हूँ कि किसी सचिन और गौरव युवकों की हत्या नही हुई। पिछले 5 साल में एक भी दंगा नही हुआ,लेकिन सपा सरकार में हर तीसरे दिन दंगा होता था।

पहले पुलिस की भर्तियों को सैफई खानदान निगल जाता था,लेकिन हमारे पुलिस भर्तियों में इसी बागपत के गांव से 27 नौजवान भर्ती हुए।समाजवादी पार्टी के विकास का सिर्फ एक मॉडल दिखाई पड़ता है क्रबिस्तान का निर्माण…बाकी न हाइवे,न एयरपोर्ट, एक्सप्रेस वे।

रिपोर्ट- अजय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *