लगातार बढ़ रहे CNG के दाम तो शुरू हुई राजधानी दिल्ली में ऑटो टैक्सी की हड़ताल

वहीं 2 दिनों की हड़ताल का किया गया आह्वान सहयोग न करने वाले ऑटो रिक्शा चालकों और टैक्सी वालों का कर रहे विरोध

जबरन सवारियों को उतारते पीटते और ऑटो के पर्दे फाड़ते कैमरे में कैद

ऑटो रिक्शा की हवा निकालते कमिटी के लोग

सीएनजी के दाम के लगातार बढ़ने से दिल्ली के ऑटो और टैक्सी चालक बेहद ही परेशान और इस बढ़ती महंगाई के कारण सरकार तक अपनी बात पहुंचाने के लिए उन्होंने 2 दिन के हड़ताल का आह्वान किया और इस दौरान अधिकतर ऑटो टैक्सी चालक सड़क से नदारद दिखे।

वहीं जो इस हड़ताल का समर्थन करता नही दिखा उसका ऑटो रिक्शा जबरन रोक कर पीटा भी गया साथ ही ऑटो और टैक्सी में बैठी सवारियों को उतारा भी गया दिल्ली के उत्तम नगर चौक पर इस हड़ताल में शामिल ऑटो टैक्सी चालकों ने विरोध प्रदर्शन किया और इन ऑटो टैक्सी चालकों का साफ तौर पर कहना है कि दिल्ली और केंद्र की सरकार उनकी दुश्मन बनी हुई है ।

खासतौर पर दिल्ली की सरकार जो लगातार सीएनजी के दामों में इजाफा कर रही है और जिस सीएनजी का दाम पिछले कुछ महीने पहले तक ₹50 हुआ करते थे अब उसके दाम बढ़कर ₹72 हो गए उसकी वजह से इन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है अगर यह किराया बढ़ाते हैं तो पहले से ही सवारी की कमी की जो मार झेल रहे हैं उस पर और असर पड़ेगा ।

ऐसे में एक तरफ किराया बढ़ा सकते और वहीं दूसरी तरफ सरकार सीएनजी के दामों में लगातार इजाफा कर रही है जिससे इन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है अब उन्होंने सरकार को चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही सीएनजी के दामों में कमी नहीं की गई तो वह अपने 2 दिन के हड़ताल को बढ़ाकर अनिश्चितकालीन भी कर सकते हैं और सड़कों पर उतर कर सरकार का विरोध करेंगे ।

साथ ही उन्होंने यह चेतावनी दी कि दिल्ली सरकार का उल्टा वक्त आ गया है क्योंकि इसी ऑटो टैक्सी वालों ने मिलकर सरकार बनाने में काफी मदद की थी लेकिन सरकार हमारी परेशानी को समझ नही रही है चाहे केंद्र सरकार हो या फिर दिल्ली सरकार।