दिल्ली में लगा वीकेंड कर्फ्यू- उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का ऐलान

देश की राजधानी दिल्ली में नाइट कर्फ्यू के बाद अब भी कर्फ्यू लगा दिया गया है। इसका ऐलान खुद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने किया है ।

मनीष सिसोदिया ने लोगों से अपील भी की है कि अगर बहुत जरूरी ना हो तो घर से बाहर ना निकले आवश्यक सेवाओं के अलावा सभी सरकारी अधिकारी घर से काम करेंगे। निजी संस्थानों में 50फीसदी वर्क फ्रॉम होम करने के लिए भी कहा गया है।

उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज दीदी हमें की बैठक में सरकार ने फैसला लिया है कि दिल्ली में शनिवार और रविवार को कर्फ्यू रहेगा सभी सरकारी दफ्तर में जरूरी सेवाओं को छोड़कर बाकी सब को ऑफिस आने से मना किया गया है और ऑनलाइन या work-from-home कराया जाएगा

दूसरी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। मंगलवार सुबह उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी साथ ही कहा कि जो लोग संपर्क में थे वो लोग भी अपना कोरोना टेस्ट करा ले ।फिलहाल अरविंद केजरीवाल घर में ही आइसोलेट हैं और उनका उपचार चल रहा है।

दूसरी ओर भाजपा के सांसद और पूर्व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मंगलवार को ट्वीट किया और बताया कि वह भी कोरोना संक्रमित है वह घर पर आइसोलेशन में है