सास तय करती थी पति से कब बनाना है संबंध, वाइफ स्वैपिंग का भी दबाव, नोएडा का अजीब मामला

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिसके बारे में जिसने भी सुना वह चकित रह गया । दरअसल यहां एक महिला ने अपने पति पर जबरन वाइफ स्वैपिंग करने का आरोप लगाया है ।

महिला का आरोप है कि उसके पति ने उसे जबरन शराब शराब पिलाई और अपने दोस्त के साथ सो जाने के लिए कहा। वही विवाहिता का यह भी आरोप है कि उसकी सास इस बात को तय करती है कि उसे अपने पति के साथ कब और कैसे शारीरिक संबंध बनाने हैं। पीड़िता की शिकायत पर 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

गौरतलब है कि पीड़िता मूल रूप से मध्यप्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली है। उसकी शादी 23 जनवरी 2022 को मुरादाबाद के रहने वाले युवक से हुई थी। पीड़िता का दावा है कि उसके पिता ने शादी और दहेज में कुल मिला कर दो करोड रुपए से ज्यादा खर्च किए लेकिन उसके बावजूद ससुराल पक्ष वाले कभी संतुष्ट नहीं हुए ऊपर से प्रताड़ित करने लगा।

पीड़िता ने बताया कि एक बार वह उसका पति पति का दोस्त और उसकी पत्नी एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए देहरादून के यहां उसे छोड़कर बाकी तीनों ने शराब पी। पीड़िता का दावा है कि इस दौरान पति के दोष और किसकी पत्नी ने बताया कि उसके पति की कई गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं उनमें से एक से शादी भी करना चाहता थ।

महिला ने अपनी एफआईआर में दावा किया है कि उसका पति वाइफ शॉपिंग के लिए दबाव बनाता था एक घटना का एफआईआरबी उल्लेख करते हुए पीड़िता ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 57 के एक फ्लैट में 18 अप्रैल 2022 को पार्टी हुई। इसमें महिला के पति के करीबी दोस्त अपने पत्नी के साथ पहुंचे थे । महिला ने कहा मेरे पति मुझे भी साथ लेकर उसी फ्लैट में पहुंचा। वहां पर मुझे शराब पीने के लिए दबाव बनाया । जबरन शराब पिलाने के बाद पति ने मुझसे कहा कि तुम मेरे दोस्त के साथ सो जाओ , मैं उसकी पत्नी के साथ …..इसी वाइफ स्वैपिंग कहते हैं।

अब परेशान होकर महिला ने पहले नजदीकी थाने में शिकायत की जिसके बाद केस को महिला थाने में ट्रांसफर कर दिया गया महिला थाने की पुलिस दहेज उत्पीड़न समिति धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही हैं इसमें पति सास ननंद ससुर समेत नौ लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है जिन लोगों के साथ जबरन वाइफ शॉपिंग का दबाव आया था उसका नाम भी f.i.r. में दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *