पंजाब में केजरीवाल ने कहा जो गारंटी दी है जब पूरी करेंगे थोड़ा वक्त लग सकता है

पंजाब विधानसभा में आम आदमी पार्टी ने बड़ी जीत हासिल की है 16 मार्च को आम आदमी पार्टी के भगवंत मान मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करेंगे।

इससे पहले आम आदमी पार्टी के प्रमुख दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के भावी मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज एक रोड शो किया राज्य में मिली बंपर जीत के बाद जनता का आभार व्यक्त करने के मकसद से इस रोड शो का आयोजन किया गया।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के तीन करोड़ लोगों का धन्यवाद ।आज हम स्वर्ण मंदिर गए ,जलियांवाला बाग गए नतमस्तक हुए, पंजाब की तीन करोड़ की जनता के सामने नतमस्तक हूं। आप लोगों ने कमाल कर दिया । आई वलव यू पंजाब। आप लोगों की चर्चा पूरी दुनिया में है। आपने बड़े बड़ों को हरा दिया।

अरविंद केजरीवाल ने कहा मेरा छोटा भाई भगवंत मान एक कट्टर ईमानदार है कट्टर ईमानदार सरकार बनेगी। हमारा मकसद साफ है । सरकारी पैसा आप लोगों पर खर्च होगा जो गारंटी दी है सब पूरी करेंगे ,कुछ पहले होगी ,कुछ में समय लग सकता है 16 मार्च को पंजाब का एक-एक बच्चा मुख्यमंत्री बनेगा ।

इसके अलावा भगवंत मान ने कहा पंजाब के कोने-कोने से आए पंजाबियों जो आपने 10 तारीख को रिकॉर्ड दर्ज किया है उसे दुनिया देख रही है आपने अच्छे कामों के लिए वोट किया है लूटने वालों को आपने 50 50 हजार वोटों से हराया है सब जगह जाकर आशीर्वाद लिया जो रिकॉर्ड आपने बनाया यह पहले कभी नहीं हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *