अखिलेश यादव ने बताया चाचा शिवपाल से क्या हुई बात

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव से मुलाकात की इस दौरान गठबंधन और विलय दोनों ही विकल्पों पर चर्चा हुई मुलाकात के बाद एक साझा तस्वीर अखिलेश यादव ने साझा किया और कहा कि गठबंधन पर बात तय हो गई है।

अखिलेश यादव ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी से मुलाकात हुई और गठबंधन की बात तय हो गई है क्षेत्रीय दलों को साथ लाने की नीति समाजवादी पार्टी को निरंतर मजबूत कर रही है और समाजवादी पार्टी और अन्य सहयोगियों को ऐतिहासिक जीत की ओर ले जा रही है

वहीं दूसरी ओर अखिलेश शिवपाल सिंह यादव ने तस्वीर साझा किया और कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी ने आवास पर शिष्टाचार भेंट की इस दौरान उन्होंने उनके साथ आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में साथ मिलकर चुनाव लड़ने की रणनीति पर विस्तार से चर्चा हुई।

सूत्रों के मुताबिक 45 मिनट तक दोनों नेताओं की मुलाकात चली इस दौरान कई बातों पर चर्चा हुआ गठबंधन और विलय दोनों विकल्पों पर बातचीत हुई शिवपाल यादव ने अपने पार्टी के लोगों के लिए 25 से 40 सीट चाहते हैं।

शिवपाल सिंह ने समीकरण सहित उन सीटों की जानकारी अखिलेश को दी। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की नजर छोटी पार्टियों पर है पिछड़ी जातियों वाले दलों को महागठबंधन बनाकर अखिलेश भाजपा को चुनौती देना चाहते हैं।

अभी तक अखिलेश यादव जयंत चौधरी, ओमप्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी, केशव देव मौर्य की महान दल, संजय चौहान की जनवादी पार्टी एस गोंडवाना गणतंत्र पार्टी और अपना दल कमेंरावादी से गठबंधन कर चुके हैं ।