बाहुबली हरिशंकर तिवारी का परिवार समाजवादी पार्टी में शामिल

पूर्वांचल के के बाहुबली हरिशंकर तिवारी के दो बेटे और भांजे ने बसपा छोड़ समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए ।इनके अलावा भी कई और लोग समाजवादी पार्टी में शामिल हुए ।

इस मौके पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार पर जमकर हमला बोला साथ ही कहा कि पिछले साढे 4 साल से राज्य में भेदभाव से काम हुआ है। सरकार ने जाति धर्म के आधार पर काम किया है अंग्रेजों के डिवाइडर और रोल से राजकीय बीजेपी लोगों को डरा कर मारपीट कर राज कर रही है।

अखिलेश यादव ने कहा कि सपा मजबूत हो रही है पार्टी कार्यालय भरा हुआ है बहुत से लोग बाहर जमा है। उन्होंने कहा कि कहीं इतनी भीड़ देखकर बुलडोजर सरकार यहां ना जाए।

रविवार को बाहुबली हरिशंकर तिवारी के बेटी और विधायक विनय शंकर तिवारी पूर्व सांसद कुशल तिवारी और भांजे गणेश शंकर पांडे ने बसपा छोड़कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली।उस पर अखिलेश यादव ने कहा कि आज बहुत ही प्रतिष्ठित परिवार के लोग सपा में शामिल हुए हैं कन्नौज के मेरे पहले चुनाव में कुशल तिवारी भी साथी अब समाजवादी पार्टी का कोई मुकाबला नहीं कर सकता। साथ ही कहा कि आप समाजवादियों के साथ अंबेडकरवादी भी आ गए हैं इसलिए 2022 में सपा की ही सरकार बनेगी।