फर्रुखाबाद भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष गोली लगने से घायल

फर्रुखाबाद, यूपी। थाना नवाबगंज क्षेत्र में अचरा रॉड पर जमीन के विवाद में पूर्व प्रधान के पति और भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के मंडल अध्यक्ष से बुधवार रात विवाद हो गया। इस बीच चली गोली से मंडल अध्यक्ष घायल हो गए। गोली के छर्रे महिला पूर्व प्रधान को भी लगे और वह भी घायल हो गईं । मंडल अध्यक्ष को सीएचसी नवाबगंज से लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया गया । वहीं परिजन व समर्थकों ने नवाबगंज थाने व सीओ की गाड़ी घेर कर प्रदर्शन किया । जिला अस्पताल लोहिया में आते ही जिला अध्यक्ष रूपेश गुप्ता समेत भाजयुमो नेता पहुंच गए और घायल को निजी नर्सिंग होम ले गए।

जानकारी के अनुसार थाना व नवाबगंज निवासी आकाश गुप्ता (25) का कस्बा में कचरा रोड पर भट्ठा और उसी के पास कोल्ड स्टोर है । वह इस समय नवाबगंज भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष हैं । कोल्ड स्टोर के पास जमीन पड़ी है । जिसको लेकर पूर्व प्रधान द्रोपा देवी के पति सुरेंद्र यादव से विवाद चल रहा है । बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे आकाश गुप्ता कोल्ड स्टोर के पास गए । वहां पूर्व प्रधान के पति से जमीन को लेकर विवाद हो गया । इसी दौरान गोली चली, जो आकाश गुप्ता के लग गई । इससे वह जमीन पर गिर पड़े । वहीं दूसरे पक्ष से द्रोपा देवी भी घायल हो गई । यह देखकर भगदड़ मच गई । घटना की जानकारी पर आकाश गुप्ता के परिजन मौके पर पहुंचे और आकाश को सीएचसी नवाबगंज लेकर आए । डॉक्टर ने घायल की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल लोहिया के लिए रेफर कर दिया । लोहिया आते ही पीछे भाजपा जिला अध्यक्ष रूपेश गुप्ता भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष मयंक सिंह बुंदेला समेत भारी संख्या में जिले के भाजयुमो नेता और परिजन आ गए । उन्होंने घायल भाजपा नेता आकाश गुप्ता को लेकर एक निजी नर्सिंग होम चले गए । जिसके बाद गंभीर रूप से घायल भाजपा नेता आकाश गुप्ता को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार जारी है ।

घटना की जानकारी मिलने पर सीओ मोहम्मदाबाद राजवीर सिंह थाने पर पहुंचे । वहीं गेट पर व्यापारी नेता और घायल के परिजनों ने उनकी गाड़ी घेर कर प्रदर्शन किया । पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए । सीओ और एसओ को हटाने की मांग की । सीओ ने एसओ सत्य प्रकाश के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की । वही देर रात्रि तक नर्सिंग होम में भाजपा जिला अध्यक्ष रूपेश गुप्ता समेत भाजयुमो नेेताओं की भीड़ लगी रही । सीओ राजवीर सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा । उधर, द्रोपा देवी का भी इलाज कराया गया है ।

वहीं घटना को लेकर भाजपा नेताओं में भारी जन आक्रोश व्याप्त है और उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाने समेत विरोधियों से भी मिलीभगत का आरोप लगाया है । मामले पर भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मयंक सिंह बुंदेला ने भाजयुमो प्रदेश नेतृत्व को भी मामले से अवगत कराने की बात कही है साथ ही उन्होंने जिले के अधिकारियों के द्वारा बड़ी लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया है।

रिपोर्ट- अमोद तिवारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *