अनियंत्रित ट्रक ने डंपर ट्राला में मारी टक्कर,बीच में फंसी पिकअप भी हुई क्षतिग्रस्त।

औरैया, यूपी। अनन्तराम ओवरब्रिज के पास इटावा से कानपुर की ओर जा रहा एक ट्रक अनियंत्रित हो गया। हाइवे किनारे खड़े डम्फर में टक्कर मारते हुए आगे खड़े ट्राला में जा घुसा। डम्फर और ट्राला के बीच खड़ी बन्द बॉडी की पिकअप लोडर भी इसकी चपेट में आ गई। जिससे अनियंत्रित ट्रक का हेल्पर व पिकअप चालक केबिन में फंस गया। मौके पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में ट्रक व पिकअप में फंसे लोगों को बाहर निकलवाया। पिकअप लोडर का चालक निकलते ही भाग गया। वहीं ट्रक हेल्पर को हाइवे एम्बुलेंस से सीएचसी अजीतमल भर्ती कराया गया। जहां से उसे सैफई रेफर कर दिया गया।

आगरा जनपद के पिनाहट थानांतर्गत पिनाहट निवासी विजय सिंह परिहार अपने रिश्ते के भतीजे सोनू तोमर के साथ, राजस्थान से ट्रक में टायल्स, बास बेसिन, टॉयलेट सीट आदि लोड कर कानपुर की ओर जा रहा था। ट्रक को सोनू चला रहा था। विजय सिंह हेल्पर साइड में बैठा था। अनंतराम ओवरब्रिज पार कर टोल प्लाजा से कुछ पहले किसी छोटे वाहन द्वारा गलत दिशा से ओवरटेक करने से सोनू, ट्रक पर नियंत्रण खो बैठा। और हाइवे किनारे एक ढाबा के सामने खड़े डम्फर में भिड़ते हुए आगे खड़े ट्राला में जा घुसा। टक्कर लगने से डम्फर भी आगे खड़ी पिकअप से जा टकराया। तो पिकअप आगे खड़े ट्राला में जा घुसी। पिकअप में बैठा चालक (नाम पता अज्ञात) उसी में फंस गया। साथ ही विजय सिंह भी ट्रक में फंस गया। घायलावस्था में विजय को निकालकर एम्बुलेंस से सीएचसी भेजा गया। जहां से उसे रेफर कर दिया गया। वही पिकअप में फंसा चालक, निकलते ही रफूचक्कर हो गया।

वही क्षेत्राधिकारी अजीतमल ने बताया कि नाइट ब्लू कम्पनी की शराब पिकअप में लोड है। चालक भाग गया है। शराब अवैध है या वैध है। इसके बारे में पुरी पड़ताल के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

रिपोर्ट- अंजुमन तिवारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *