मर्डर के तुरंत बाद हत्यारोपियों पर तत्काल कार्रवाई, चला बाबा का बुलडोजर, आरोपियों के मकान किए ध्वस्त

रामपुर, यूपी। रामपुर के थाना टाण्डा के गांव लालपुर में गोलीबारी कर एक की हत्या और दो घायल कर फरार होने वाले लालपुर के ही हत्यारोपियों पर तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी गई है। एसपी के साथ गांव पहुंचे पुलिस के अन्य अफसरों ने जेसीबी मंगवा कर चलवाई। इस दौरान आरोपियों के घरों को,जमींदोज कर दिया गया। बाबा के बुलडोजर ने बदमाशों के घर पर कहर ढा दिया। बाबा का बुलडोजर चल पड़ा और ऐसा चला कि अब ऐसी वारदात करने वालो की रूह तक कांप उठेगी।

प्रधान के भतीजे की हत्या एवं प्रधान पर जानलेवा हमला करने वालों पर पुलिस ने तुरंत कार्यवाही शुरू कर दी। गांव के सभी मार्गों को बंद करने के बाद आरोपियों के घर पुलिस पहुंच गई। अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह के दिशा निर्देश पर बाबा का बुलडोजर आरोपियों के घरों की ओर चल दिया।आरोपियों के घरों के आसपास छतों पर पहले से ही पुलिस मौजूद,थी। पुलिस की देखरेख में घरों की तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू हुई। थोड़ी देर के अंदर ही मुख्य आरोपी के घर को धराशाई कर दिया गया। आरोपियों के घरों पर बाबा का बुलडोजर चलने का नज़ारा भारी भीड़ ने अपनी आंखों से देखा।

आपको बता दें कि रामपुर में दिनदहाड़े पूर्व प्रधान और उनके भतीजे को गोली से उड़ा दिया गया, पड़ोसी के घर में घात लगाए बैठे बदमाशों ने पूर्व प्रधान को देखते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। वारदात के बाद प्रधान के भतीजे वसीम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पूर्व प्रधान को गंभीर हालत में मुरादाबाद रेफर कर दिया गया। बीच-बचाव को आए पड़ोसी युवक के हाथ में भी गोली लगी है। मौके पर आए पुलिस के आला अफसरों ने आरोपियों पर तुरंत कार्रवाई करते हुए उनके घरों पर बुलडोजर चलवा दिया।

घटना थाना टांडा क्षेत्र के लालपुर कला गांव की है पूर्व प्रधान की गांव में ही पुरानी चुनावी रंजिश चल रही है प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वारदात को अंजाम देने वाले शूटर बाहर के थे जिनको गांव के हत्यारोपियों ने बुलाया था। लालपुर निवासी पूर्व प्रधान हाजी हारून ठेकेदार सुबह करीब 10 बजे घर के बाहर मुख्य रोड पर बैठे हुए थे। आरोप है पड़ोस के घर में पहले से ही घात लगाए बैठे करीब 4 लोगों ने पूर्व प्रधान पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गर्दन और कमर में गोली लगने के बाद पूर्व प्रधान जमीन पर गिर गए। फायरिंग की आवाज सुन पूर्व प्रधान का भतीजा मोहम्मद वसीम जैसे ही सामने आया बदमाशो ने उस पर भी ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी,निशाना तो उनका पूर्व प्रधान हारून ठेकेदार थे। लेकिन भतीजा वसीम मारा गया, बचाव को आए पड़ोसी के भी गोली लग गई।वारदात को अंजाम देकर बदमाश बड़े आराम से फरार होने में कामयाब रहे,पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल के मुताविक पुलिस की पांच टीमें बदमाशो को पकड़ने के लिए लगा दी गई है जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जायगा, फिलहाल हत्यारोपी बदमाश अभी पुलिस पकड़ से बाहर हैं।

रिपोर्ट- फहीम खान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *