यूपी के औरैया थाने में महिला से बदसलूकी मामले में दरोगा निलंबित

औरैया, यूपी। औरैया जिले के दिबियापुर थाने के एक दारोगा ने सुशाशन के दम पर पुनःविजयी हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सुशासन को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। ऐक्सिडेंट में मृतक के परिवार के साथ सहानुभूति की जगह दरोगा थाने में तम्बाकू खाते हुए जमकर हड़काता है और मृतका की पत्नी को भद्दी भद्दी गालियां देता है। मृतक की पत्नी का सिर्फ इतना पूछना था कि जिस ट्रैक्टर की टक्कर से उसके पति की मौत हुई, वह थाने से कैसे छूट गया ? बस इस बात पर दरोगा जी आपा खो बैठे। थाने में बैठे सब इस दारोगा की तानाशाही देखते हैं, लेकिन बोल कोई नहीं पाता। आखिर नाम भी तो विशंभर पांडेय है ज़ जो खुद को थाने का दबंग फिल्म का चुलबुल पांडेय मानते हैं । थाने में मौजूद किसी अन्य फरियादी ने यह वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

विगत 11 मार्च को ईंट लादकर जा रहे ट्रैक्टर ने वीजीएम कॉलेज दिबियापुर के पास बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार सहायल के गांव पूर्वा क्षमा निवासी प्रताप उर्फ बलवंत की मौत हो गई थी। चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया था। पुलिस ट्रैक्टर थाने ले गई थी। परिजनों में कोहराम मचा रहा था। अब मृतक की पत्नी हादसा करने वाले ट्रैक्टर का पता करने आई तो थाना दिबियापुर में दरोगा विशंभर पांडेय ने ट्रैक्टर कोर्ट से छूट जाने की बात कही।

पूछने पर महिला को जमकर हड़काया। इसके अलावा भद्दी-भद्दी गालियां भी दी। दरोगा जी सीट पर बैठे तंबाकू भी थूकते जा रहे थे। पूरा थाना यह सब देख रहा था लेकिन कोई इस पर बोला नहीं। किसी ने वीडियो बनाकर देर रात वायरल कर दिया। सोशल मिडिया में पुलिस की इस कार्यशैली की जमकर किरकरी हो रही है। मामला सोशल मीडिया में वायरल होने पर मामले की जांच सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ नाथ को सौंपने की बात एसपी औरैया के द्वारा कही गई इसके साथ ही साथ दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित और दरोगा जी की विभागीय जांच भी शुरू कर दी ।

रिपोर्ट- अन्जुमन तिवारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *