Akhilesh Yadav on Apple Alert: आईफोन हैक होने पर अखिलेश यादव ने केंद्र पर लगाए गंभीर आरोप मोबाइल दिखाकर बोले ऐसा क्यों

akhilesh yadav and shivpal

Akhilesh Yadav on Apple Alert: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कथित फोन हैक के मामले को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा उन्होंने सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए पूछा कि ऐसा क्यों किया जा रहा है।

Akhilesh Yadav on Apple Alert

Akhilesh Yadav on Apple Alert: अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा जासूसी की जा रही है बड़े दुख की बात है । हमारा मोबाइल सर्विलांस पर लिया जा रहा है। सरकार को इसकी जांच करनी चाहिए। यह लोकतंत्र के लिए खतरा है और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा का सुबह यह जानकारी मिली इस प्रकार का मैसेज कंपनी के माध्यम से आया है। मैसेज में बताया गया है कि स्टेट स्पान्सर्ड अटैकर की ओर से आपका फोन हैक किया जा रहा है दुख की बात है कि लोकतंत्र में आजादी और निष्ठा को भी खत्म करना चाहते हैं जासूसी किस लिए ? इसलिए जांच होनी चाहिए।

यही नहीं अखिलेश यादव ने कहा कि जनता के खिलाफ जनता सरकार के खिलाफ है। इसलिए अब जासूसी की जा रही है इससे पहले सपा नेता आईपी सिंह (IP Singh) ने भी दावा किया। अखिलेश यादव को एप्पल फोन निर्माता से चेतावनी का संदेश मिला है कि स्टेट स्पॉन्सर्ड अटैकर्स उनके फोन से छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि विपक्षी नेताओं के नेता पर या हमला गैरकानूनी है माननीय सर्वोच्च न्यायालय (Supreme Court Of India) को इसका संज्ञान लेकर तत्काल दोषियों पर कार्रवाई करनी चाहिए निष्ठा हमारा मौलिक अधिकार है अखिलेश यादव समय तमाम विपक्षी नेता इस तरीके के आरोप लगाए हैं।

इसे भी पढे़:-Rahul Gandhi Press Conference: जासूसी करनी है तो मेरा फोन ले लो, विपक्षी नेताओं की फोन टैपिंग पर राहुल गांधी