Alvish Yadav: नोएडा पुलिस की रेट में 5 कोबरा सांप का ज़हर बरामद, बिग बॉस विनर एल्विस यादव का नाम आया सामने

alvish yadav

Alvish Yadav: बिग बिग बॉस के विजेता बनकर सुर्खियों में आए यूट्यूबर एल्विस यादव मुश्किलों में घिर गए हैं। नोएडा पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Alvish Yadav

Alvish Yadav: मामला वन्य जीव संरक्षण से जुड़ा हुआ है जानकारी के मुताबिक एल्विश पर तस्करी से लेकर गैरकानूनी तरीके से रेव पार्टी आयोजित करने का आरोप है। इसके साथ ही वह तस्करी करने वाले लोगों से भी जुड़े थे। एक एनजीओ ने स्टिंग ऑपरेशन कर नोएडा पुलिस में शिकायत की थी जिसके आधार पर नोएडा पुलिस ने कार्रवाई की है।

जानकारी के मुताबिक नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में रेट डालकर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को यहां से पांच कोबरा बरामद हुए हैं साथ ही सांप का जहर भी मिला है जब पुलिस ने गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की तो इसमें बिग बॉस विजेता एल्विस यादव का भी नाम सामने आया पुलिस ने ऑलवेज के खिलाफ फिर टच कर लिया है।

एफआईआर की कॉपी सामने आने के बाद एल्विस यादव का नाम भी आरोपियों में दर्ज है। यह एफआईआर पीपल फॉर एनिमल में एनिमल वेलफेयर ऑफिसर के पद पर कार्यरत गौरव गुप्ता ने कराई है। इसकी पूरी कहानी एक शिकायत से शुरू होती है गौरव गुप्ता के मुताबिक नोएडा में इस तरह की गतिविधियों की सूचना मिल रही थी यह भी पता चला कि यूट्यूबर एल्विस यादव नोएडा एनसीआर के फार्म हाउस में कुछ लोगों के साथ मिलकर स्नेक वेनम और जिंदा सांपों के साथ वीडियो शूट करते हैं इसके साथ ही गैरकानूनी रूप से रेप पार्टियों को आयोजित करने की भी जानकारी मिली थी।।

इसे भी पढे़:-Chanakya Niti: चाणक्य की 10 बातें सफलता के लिए कर लीजिए याद