Amit Shah MP Visit: महाकाल के दर्शन करेंगे गृह मंत्री अमित शाह, निकालेंगे रोड शो

amit Shah

Amit Shah MP Visit: मध्य प्रदेश चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से ही राज्य में चुनावी सरकार दिया जोरों पर है। केंद्रीय मंत्री अमित शाह राज्य में तीन दिन के दौरे पर है।

Amit Shah MP Visit

Amit Shah MP Visit: इस दौरान चुनावी रणनीतियों पर भी चर्चा होगी। गृह मंत्री अमित शाह भोपाल इंदौर ग्वालियर और रीवा क्षेत्र के कई नेताओं के साथ बैठक कर उनसे चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे। इतना ही नहीं पार्टी के सूत्रों के मुताबिक गृह मंत्री अमित शाह 29 अक्टूबर का पूरा दिन उज्जैन में बीतेगा। उज्जैन में वह महाकाल के दर्शन करेंगे। साथ ही गृह मंत्री अमित शाह एक रोड शो भी करने वाले हैं गृह मंत्री हमेशा अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक शनिवार को सागर के खजुराहो में एक बैठक में हिस्सा लेंगे। इस बैठक के दौरान गृह मंत्री अमित शाह 26 विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारी और पार्टी कार्यकर्ताओं से चुनावी चर्चा करेंगे। इसके बाद अमित शाह की रीवा और शहडोल क्षेत्र के चुनावी बैठक में चर्चा करेंगे। रविवार को गृह मंत्री उज्जैन जाएंगे जहां वह महाकाल के दर्शन करेंगे और फिर उसके बाद रोड शो भी करने वाले हैं।

शुक्रवार को ही भाजपा ने चुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारक को की सूची भी जारी कर दिए।बीजेपी की ओर से स्टार प्रचारक का प्रचारकों के इस सूची में 40 नाम शामिल है ।इस सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समिति बड़े नेता शामिल है।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में 230 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव होना है। मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को एक ही चरण में मतदान संपन्न कराया जाएगा ।इसके बाद बाकी राज्यों में 3 दिसंबर को मध्य प्रदेश के भी चुनावी नतीजे का ऐलान होगा।

इसे भी पढे़:-Chanakya Niti: धन आने पर कभी ना करें यह 4गलती, छिन जाएगा चैन सुख

New Delhi:

Reported By: Mamta Chaturvedi