Arvind Kejriwal: ED के सामने पेश नहीं होंगे अरविंद केजरीवाल पूछताछ से पहले बोले- नोटिस वापस ले एजेंसी

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: दिल्ली के शराब घोटाले मामले में पूछताछ के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने तलब किया था।ईडी के सवालों का जवाब देने से पहले अरविंद केजरीवाल ने कहा है की नोटिस गैर कानूनी है और राजनीति से प्रेरित है। उन्होंने कहा कि भाजपा के कहने पर नोटिस भेजा गया है इसलिए भी भेजा गया है ताकि मैं चार राज्यों में होने वाले प्रचार में नहीं जा सकूं नोटिस को तुरंत वापस लिया जाना चाहिए।

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: हालांकि अरविंद केजरीवाल आज ईडी के सामने पेश नहीं होंगे। इसकी वजह है कि मध्य प्रदेश में चुनावी अभियान के लिए रवाना होने वाले हैं। मध्य प्रदेश के सिंगरौली में अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का दोपहर में रोड शो है ऐसे में वह पूछताछ के लिए आईडी दफ्तर नहीं जाने वाले हैं।

दिल्ली शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया संजय सिंह पहले ही जेल में बंद है। दिल्ली से शराब घोटाले को लेकर ईडी का शिकंजा धीरे-धीरे आम आदमी पार्टी के नेताओं पर करता जा रहा है। मनी लांड्ररिंग मामले में आज ही दिल्ली के कैबिनेट मंत्री राजकुमार आनंद के ठिकानों पर भी ईडी ने छापेमारी की है।

इसे भी पढे़:Chanakya Niti: इन क्षेत्र के लोगों से रहे सावधान हमेशा देते हैं धोखा

इसके अलावा आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने एक लिस्ट दिखाते हुए कहा है कि इनमें उन लोगों के नाम शामिल है जिनके गिरफ्तार होनी है। केजरीवाल के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तार किए जाएंगे फिर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी यह नहीं केरल के मुख्यमंत्री पिनाराय विजन तमिलनाडु के कम एमके स्टालिन भी गिरफ्तार किए जाएंगे।

इसे भी पढे़:-Chanakya Niti: चाणक्य की 10 बातें सफलता के लिए कर लीजिए याद