दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को नहीं मिली राहत, 3 जुलाई तक बढ़ी न्याय हिरासत

Arvind kejriwal

Arvind Kejriwal: दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की न्याय हिरासत को 3 जुलाई तक के लिए बढ़ा दिया। इसके साथ ही आरोपी विनोद चौहान की भी हिरासत को कोर्ट ने बढ़ा दिया है। दोनों की हिरासत की अवधि समाप्त होने पर बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई थी।

Arvind Kejriwal

गौरतलब है कि दिल्ली आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय के वकील ने कोर्ट में कहा कि विनोद चौहान को बीआरएस नेता के कविता के जरिए 25 करोड रुपए हासिल हुए थे। उसे गोवा चुनाव के लिए अभिषेक के जरिए मिला था साथ ही उन्होंने कहा कि इस महीने के अंत तक विनोद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जाएगी उसको में गिरफ्तार किया गया था।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आबकारी नीति घोटाले मामले में 21 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें में के महीने में 21 दिनों के लिए अंतरिम जमानत दे दी थी। केजरीवाल ने स्वास्थ्य का हवाला देती हुई जमानत की अवधि 7 दिन बढ़ाने की मांग की थी लेकिन उन्हें जमानत नहीं मिली अंतरिम जमानत की अवधि समाप्त होने पर अरविंद केजरीवाल 2 जून को तिहाड़ जेल में सरेंडर कर दिए थे।

इसे भी पढे:-Chanakya Niti: इन क्षेत्र के लोगों से रहे सावधान हमेशा देते हैं धोखा