Arvind Kejriwal: केजरीवाल ने दिल्ली की जनता के भावनाओ के साथ खिलवाड़ कर उन्हें धोखा दिया है – राकेश सिन्हा

Arvind Kejriwal: राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने दिल्ली की आम जनता के बीच जाकर कनॉट प्लेस में लगी अरविंद केजरीवाल के राजमहल की प्रदर्शनी को देखा

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: नई दिल्ली 19 अक्टूबर : राज्यसभा सांसद एवं प्रखर विचारक राकेश सिन्हा ने आज दिल्ली भाजपा द्वारा कनॉट प्लेस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार के राजमहल के अंदर की सचित्र व सजीव प्रदर्शनी को दिल्ली की आम जनता के साथ देखा।

उन्होंने लोगों से मिलकर केजरीवाल के राजमहल के पीछे हुए भ्रष्टाचार के बारे में बताया और साथ ही सबसे इस राजमहल के साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर डालने की बात कही।

इस मौके पर प्रदेश भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा अध्यक्ष सी एल मीणा, भाजपा नेता राजन तिवारी सही अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

राकेश सिन्हा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि दिल्ली के कनॉट प्लेस में भाजपा सिर्फ अरविन्द केजरीवाल के विरोधाभास को ही दिखा रही है। उन्होंने जो भी वायदा आम जनता से किया उसके ठीक विपरित उन्होंने काम करके दिखाया है। मतलब साफ है कि अरविंद केजरीवाल की कथनी और करनी में काफी अंतर है। उन्होंने कहा कि जो कभी आम आदमी हुआ करते थे वह अब खास आदमी हो गए हैं। भ्रष्टाचार में पूरी तरह से संलिप्त केजरीवाल के मंत्रिमंडल के नेताओं के ऊपर किसी ना किसी तरह का आरोप है और उनमें से एक एक करके अभी तक तीन नेता जेल में जा चुके हैं और वह दिन दूर नहीं जब अरविंद केजरीवाल भी जेल के अंदर होंगे।

राकेश सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूरा जीवन आम जनता को समर्पित है और यही कारण है कि वह दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। भारत की राजनीति में यह बहुत अच्छा है कि आम जनता द्वारा चुने गए व्यक्ति विधानसभा या लोकसभा में जाता है। आप एक राजनीति जीवन में क्या कर रहे हैं और जन भावना के साथ कितना काम कर रहे हैं इसका हिसाब आम जनता रखती है और वक्त आने पर वह ही निर्णय लेती है कि किसको सत्ता पर बैठाना है। उन्होंने कहा कि कभी भी आम जनता की भावनाओ के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए लेकिन अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को धोखा दिया है।

इसे भी पढ़े:Chanakya Niti: चाणक्य की 4 बातें हमेशा रखेंगे आपको दूसरों से चार कदम आगे