अयोध्या की पूरी हुई तैयारी,अब काशी और मथुरा की बारी पर बिफरे बीएसपी नेता सतीश मिश्रा

कौशाम्बी,यूपी। यूपी के कौशाम्बी में मंझनपुर विधानसभा के पश्चिमशरीरा दंगल मैदान में बहुजन समाज पार्टी का एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित हुआ।

कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे बसपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा को कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया। मंच संभालते हुए वह इंद्रजीत सरोज पर हमलावर हो गए उन्होंने कहा कि जो पार्टी को धोखा दे जनता को उसे सबक सिखाना चाहिए। इस दफा मंझनपुर की जनता दंगल में बुद्धि का इस्तेमाल करें और पटकनी देने का काम करें।

मीडिया ने सवाल किया कि ट्विटर पर केशव प्रसाद मौर्य के अयोध्या की पूरी हुई तैयारी अब काशी और मथुरा की बारी इस पर सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि इनके पास कुछ काम तो है नहीं चुनाव आ गया है तो फिर से वही सब घिसि पिटी बातें करने लगे हैं।

और इन घिसी पिटी बातों को लेकर समझते हैं कि हम कुछ ध्रुवीकरण कर लेंगे। बहुत बड़ी गलतफहमी में हैं केशव प्रसाद मौर्या जी। अब यहां की जनता इनका असली चेहरा, इनका असली मकसद अच्छी तरह से जान चुकी है एवं पहचान चुकी है। इनका मुखौटा उसने हटा करके चेहरा देख लिया।

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा में कोई भी व्यक्ति खुश नहीं है। भाजपा सब के साथ अन्याय करती है। उसने किसानों से कहा था कि हमारे साथ आओ हम आप की आय दोगुनी कर देंगे। लेकिन उनकी जमीनों को हथियाने का काम किया।

धर्म का मुखौटा पहनकर जनता को धोखा देने का काम किया। कहा कि 14 महीने किसानों ने अपने हक के लिए आंदोलन किया। इस दौरान लगभग 700 किसानों की मौत हुई है। जब पांच राज्यों में चुनाव आ गया तो भाजपा को लगने लगा कि भाजपा का सूपड़ा साफ हो रहा है।

ऐसे में किसान कानून वापस लेने की बात कर रहे हैं यह किसानों को मूर्ख समझते हैं किसानों के ऊपर दर्ज मुकदमे वापस नहीं कर रही है। भाजपा ऐसी सरकार है, जिसने लाठी भी चलाई। ठंड के मौसम में किसानों के ऊपर पानी डलवाया। उन्होंने कहा कि 75 वर्षों में सबसे ज्यादा बेरोजगारी आई है। दो करोड़ लोगों को नौकरी देने की बात कही थी। लेकिन दो करोड़ लोगों की नौकरी छीन ली है।

सरकारी संस्थाओं को प्राइवेट कर दिया है। नौकरी मांगने पर युवाओं पर लाठी बरसा दी। भाजपा में ब्राह्मण, दलित, अल्पसंख्यक एवं पिछड़ा वर्ग कोई भी सुरक्षित नहीं है। मीडिया ने सवाल किया कि बसपा सुप्रीमो सिर्फ ट्विटर पर बयान बाजी कर रही हैं, तो सतीश चंद्र मिश्रा भड़क गए। बोले आप भी ट्विटर पर के लिए जिन लोगों ने आपको भेजा है। उनसे सवाल करिए बहन जी भी अपना काम कर रहे हैं।

रिपोर्टर-शरद दीक्षित