Bihar Politics: नीतीश कुमार को साजिश के तहत ये खिलाया जा रहा ?’ मांझी ने कर दिया खुलासा !

manjhi nitish

Bihar Politics: हाल के कुछ दिनों में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कुछ ऐसे बयान दिये जिसके बाद मीडिया में इस बात को फैलाया गया कि उनका दिमाग ठीक से काम नहीं कर रहा है।

Bihar Politics

Bihar Politics: इसके बाद तो कई नेताओं के बयान आने लगे कि नीतीश कुमार को बड़ी साजिश के तहत उनके खाने में जहरीला पदार्थ मिलाया जा रहा है जिससे धीरे धीरे उनकी मानसिक हालत खराब होती जा रही है। उसी का परिणाम है कि वो लगातार अनाप सनाप बयान दे रहे हैं। ये आरोप लगाते हुए उनके आलोचक दूसरी तरफ उनका बचाव भी करते नजर आ रहे हैं ।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बडा आरोप लगाया और कहा है कि सीएम नीतीश के खाने में जहरीला पदार्थ मिलाकर खिलाया जा रहा है क्योकि कुछ लोग चाहते है कि उनको सीएम की कुर्सी जल्दी मिल जाये । यही वजह है नीतीश कुमार लगातार विवादित बयान दे रहे है और मेरा अपमान कर रहे है।


इसके अलावा पूर्व सीएम जीतमराम मांझी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाल फिलहाल के बयानो का हवाला दिया साथ साजिश की बात कही । जीतनराम मांझी ने तो ये भी कह दिया साजिश का नतीजा है कि सीएम नीतीश अशोक चौधरी के पिता उनके पिता महावीर चौधरी पर फूल चढाने के बजाय अशोक चौधरी पर चढा दिये ।

हालांकि मांझी के इस बयान के बाद फिर से नीतीश कुमार ने विधानसभा में जीतन राम मांझी पर निशाने साधते हुए कहा था, मेरी गलती थी कि मैंने इन्हें मुख्यमंत्री बना दिया, इनको कुछ ज्ञान नहीं है. यही नही बिहार के सीएम नीतीश कुमार बीजेपी के नेताओ की ओर इशारा करते हुए ये भी कह दिया कि इनको राज्यपाल बनवा दीजिये पहले भी ये आप लोगो के पीछे घूमता था ।

इसे भी पढे़:-Birsa Munda Jayanti: पीएम मोदी ने भगवान बिरसा मुंडा को दी श्रद्धांजलि, रांची में स्वतंत्रता सेनानी म्यूजियम का किया दौरा