Bihar Politics: नीतीश से तेजस्वी बोले हम नाचने गान आपका मन लगाने के लिए नहीं है

Tejashwi yadav

Bihar Politics: बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार के बहुमत परीक्षण का आज दिन परीक्षित से पहले तेजस्वी ने सदन में जमकर भाषण दिया और नीतीश कुमार भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला बोला। तेजस्वी यादव ने सवाल किया कि नरेंद्र मोदी क्या गारंटी लेंगे कि नीतीश कुमार फिर से नहीं पलटेंगे।

Bihar Politics

Bihar Politics: तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर तंज करते हुए कहा कि आपने कहा कि यहां मन नहीं लग रह हम लोग नाचने गाने के लिए नहीं है नीतीश जी। आप कैकेई को पहचानिए, आपके साथ कौन-कौन कैकेई है।

तेजस्वी यादव ने कहा कर्पुरी ठाकुर ने आरक्षण दिया लेकिन उनका जनसंघ ने विरोध किया और हैरत की बात है कि नीतीश कुमार इस जैन संघ के साथ आज जाकर बैठ गए। तेजस्वी यादव ने कहा कि संघर्ष करते रहेंगे और डरेंगे नहीं।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा जो बिना अपने मोदी जी को बिहार में रोकने के लिए उठाया था वह आपका भतीजा पूरा करेगा। तेजस्वी यादव ने कहा कि अभी भी बिहार में महागठबंधन कायम है तेजस्वी ने कहा की और लेफ्ट के दूसरे दलो के साथ कांग्रेस और राजद का नेतृत्व जारी है।

इसके अलावा तेजस्वी ने कहा कि नीतीश जी क्या मजबूरी थी हमको नहीं पता थके हुए सीएम ने हमसे काम करवाया। तेजस्वी ने आरोप लगाया कि भाजपा के लोग सम्मान नहीं डील करते हैं, डीलिंग करते हैं । हमारे अंदर लालू जी का खून है हम उनका बेटा है संघर्ष करते हैं और करते रहेंगे।

इसके अलावा तेजस्वी ने यह भी कहा कि जब समय आएगा तो तेजस्वी ही आएगा । आखिरी मौके पर पाला बदलने वालों को तेजस्वी यादव ने कहा कि उनकी कुछ मजबूरियां रही होगी। तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि ओल्ड पेंशन स्कीम को बिहार में लागू भारतीय जनता पार्टी नीतेश कुमार के साथ कारण केंद्र की ओर से पैसा ना मिलने का तेजस्वी ने भी मुद्दा उठाया। कई और राज्य भाजपा की जहां शासन नहीं है उन्होंने भी केंद्र की ओर से फंड में भेदभाव का आरोप लगाया है।

इसे भी पढे़:-Rajya Sabha Election News: कौन है धर्मशिला गुप्ता जिन्हें भाजपा ने बनाया राज्यसभा उम्मीदवार