BJP Membership Scheme: भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रदान करनी है मजबूतीः- मदन राठौड़

madan rathore

BJP Membership Scheme: जयपुर, 29 सितंबर 2024। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने आज जयपुर के किशनपोल बाजार स्थित सोखियो का रास्ता में श्री राम भवन में भाजपा नेता धु्रवदास अग्रवाल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘‘मन की बात कार्यक्रम‘‘ सुना। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड ने कार्यक्रम के बाद उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल से आज देशभर में परिवर्तन देखने को मिल रहा है। देश के लोगों में स्वच्छता को लेकर जागरूकता आई है। देश के आम नागरिक ने अपने घर के साथ आसपास को भी साफ रखना शुरू कर दिया।

BJP Membership Scheme

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड ने कहा कि आज मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जल संचय के लिए विशेष कार्य करनी की बात कही है। ऐसे में हम सभी जल बचाने की दिशा में पहल करनी चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को 3 अक्टूबर को 10 साल हो जाएंगे। इन 10 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुत कुछ बदल दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज के इस कार्यक्रम में ‘‘एक पेड़ मां के नाम अभियान‘‘ की चर्चा करते हुए देशवासियों से एक पेड़ लगाने का आह्वान किया। वहीं पीएम मोदी ने राजस्थान की जनता का भी आभार व्यक्त किया कि उन्होंने अभियान के तहत अगस्त माह में 6 करोड़ पेड़ लगाकर पर्यावरण सरंक्षण की दिशा में बेहतरीन कार्य किया। उन्होंने कहा कि पूर्व में वृक्षारोपण के नाम पर करोड़ों रूपए खर्च किए गए, लेकिन अगर सही तरीके से काम किया गया होता तो आज ये हालात नहीं बनते।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने मन की बात कार्यक्रम में भाजपा की सदस्यता अभियान में आमजन को भाजपा परिवार में शामिल करने की बात कहीं। उन्होंने कहा कि आज देश में जो विपरीत हालात बनाए जा रहे है, इन सबसे बचने के लिए भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बनकर पार्टी को मजबूती प्रदान करने की जरूरत है। हमें 5-7 कार्यकर्ताओं की टोली बनाकर गली-मोहल्लों में जाना है और भाजपा के सदस्य बनाने है। कार्यक्रम में कानून मंत्री जोगाराम पटेल, जयपुर सांसद मंजू शर्मा, पूर्व सांसद रामचरण बोहरा , जयपुर मेयर कुसुम यादव, पूर्व मेयर ज्योति अग्रवाल, सहित भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता मौजूद रहे।

मन की बात कार्यक्रम के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने सदस्यता अभियान को गति प्रदान करने के उद्देश्य से स्वयं कार्यकर्ताओं के घर-घर गए और उपस्थित आमजन को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई। इस दौरान राठौड़ 20सूत्री कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति के उपाध्यक्ष एसएन गुप्ता के घर गए। इस दौरान अशोक पांड्या, विनोद शर्मा, नवीन गोयल, प्रेम पारीक, जया शर्मा सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इसे भी पढे़:-Chanakya Niti: इन क्षेत्र के लोगों से रहे सावधान हमेशा देते हैं धोखा