जिसने वोट नहीं दिया वह मदद की उम्मीद न रखे,हमने कभी विपक्ष का काम करना नहीं सीखा,जीत के बाद BJP विधायक दिनेश रावत का वीडियो हुआ वायरल

बाराबंकी, यूपी। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने अपनी प्रचंड जीत दर्ज की है। जीत के बाद विधायकों के सख्त लहजे वाले वीडियो और ऑडियो भी सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो बाराबंकी जिले से सामने आया है। यहां जिले की हैदरगढ़ विधानसभा सीट से पहली बार विधायक बने दिनेश रावत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाजपा विधायक दिनेश रावत की जीत सर चढ़कर बोल रही है। होली मिलन समारोह के मौके पर पहुंचे भाजपा के हैदरगढ़ विधायक दिनेश रावत ने समारोह में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जिन लोगों ने हमको वोट नहीं दिया है। वह लोग हमारे पास किसी भी प्रकार की मदद के लिए ना आए। क्योंकि हम सिर्फ उन्हीं की मदद करेंगे जिन्होंने हमें वोट दिया है हमने कभी भी विपक्ष का काम करना नहीं सीखा। नेताजी के ऐसे बेतुके बयान के बाद वायरल हुआ यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव सकुशल संपन्न हो गए हैं। इस बार बीजेपी ने कई इतिहास बनाए हैं। बाराबंकी जिले में 6 सीट में 3 सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है। बाराबंकी जिले की हैदरगढ़ विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक का टिकट काटकर बीजेपी ने नया प्रत्याशी दिनेश रावत को उतारा। बीजेपी लहर में पहली बार में ही दिनेश रावत विधायक बने। शायद इसी का घमंड दिनेश रावत के सर चढ़ गया और उन्होंने जीत के बाद बेतुका बयान दे डाला।

होली मिलन समारोह के मौके पर पहुंचे भाजपा के हैदरगढ़ विधायक दिनेश रावत ने समारोह में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जिन लोगों ने हमको वोट नहीं दिया है। वह लोग हमारे पास किसी भी प्रकार की मदद के लिए ना आए। क्योंकि हम सिर्फ उन्हीं की मदद करेंगे जिन्होंने हमें वोट दिया है हमने कभी भी विपक्ष का काम करना नहीं सीखा। जीत के बाद बीजेपी विधायक जहां ऐसी बात करते हैं वहीं प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बड़ी-बड़ी जनसभाओं में सबका साथ और सबके विकास की बात करते हैं। वहीं दूसरी तरफ भाजपा के ही एक विधायक द्वारा भाजपा से जुड़े लोगों का मात्र विकास करने की बात खुले मंच से बोलते हुए लोगों को समझा रहे हैं।

रिपोर्ट- सरफराज वारसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *