भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक आज

रविवार बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक से पहले बीजेपी मुख्यालय में शाम 4:00 बजे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की मौजूदगी में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक होगी इस बैठक में कार्यकारिणी में चर्चा होने वाले मुद्दों के बारे में बातचीत होगी।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव पर रणनीति समेत अन्य मौजूद मुद्दों पर चर्चा होगी

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में सुबह 10:00 बजे शुरू होगी और 3:00 बजे समाप्त होगी उन्नीस के लोकसभा चुनाव के बाद राष्ट्रीय कार्यकारिणी की पहली बैठक है।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया के बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी , जिसमें पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ,पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ,नितिन गडकरी के अलावा राज्यसभा के नेता पियूष गोयल भी मौजूद रहेंगे।राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में दिल्ली से 124 सदस्य शामिल होंगे ।

गौरतलब है कि कोविड-19 के दिशा निर्देशों के चलते मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपने प्रदेश कार्यालय से जुड़ेंगे ।तकरीबन 36 राज्यों को बीजेपी ने लिंक साझा किया है।

सबसे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उद्बोधन शुरू होगा प्रस्ताव पेश होंगे। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।इस बैठक मैं एक राजनीतिक प्रस्ताव भी पेश किया जाएगा। बैठक का समापन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण से होगा।

इसके अलावा एनडीएमसी बिल्डिंग में ही एक प्रदर्शनी भी लगाई गई है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार द्वारा किए गए गरीबों के लिए कार्यों की तमाम योजनाओं की प्रदर्शनी लगाई गई है। जिन कार्यकर्ताओं ने अपनी जान की परवाह किए बगैर कोरोना काल मे काम किया उसको लेकर भी प्रदर्शनी लगाई जाएगी।