राजा भईया के गढ़, प्रतापगढ़ में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विकास के नाम पर बीजेपी के लिए मांगा वोट

प्रतापगढ़, यूपी। अपने धुंओधार चुनाव प्रचार कार्यक्रम के दौरान राजा भईया के गढ़ प्रतापगढ़ में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विकास के नाम पर बीजेपी के लिए वोट मांगा। कुंडा विधानसभा की बीजेपी प्रत्याशी सिंधुजा मिश्रा तथा बाबागंज विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी केशव पासी को जिताने की जेपी नड्डा ने लोगों से अपील किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के शासन काल में माफिया और गुंडों पर कार्रवाई हुई। माफिया और गुंडे या तो जेल में हैं या तो दुबक कर बैठे हैं। अखिलेश यादव ने सीएम बनने के बाद आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिए। बड़ी घटनाओं में शामिल आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिए।

उन्होंने कहा कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने अखिलेश यादव के निर्णय को निरस्त किया। इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश पर आतंकवादियों पर मुकदमे चले। आतंकवादियों को फांसी और उम्र कैद की सजा हुई। माफिया अतीक अहमद ने जो जमीन अवैध रूप से कब्जा कर बिल्डिंग बनाने जा रहा था, सीएम योगी ने उस पर बुलडोजर चलाया। उस जमीन पर पुलिस का भवन बन रहा है। मुख्तार अंसारी, आजम खान, अतीक अहमद जेल में है। सीएम योगी ने माफिया गुंडों पर कार्रवाई की। दोबारा सरकार बनने पर भी गुंडों पर कार्रवाई जारी रहेगी। पीएम मोदी और सीएम योगी ने उत्तर प्रदेश को बहुत आगे बढ़ाया।

उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था में आज उत्तर प्रदेश देश का दूसरा राज्य बन चुका है। पीएम नरेंद्र मोदी जब देश के पीएम बने तब उत्तर प्रदेश में 22 करोड़ जनता के लिए केवल 15 मेडिकल कॉलेज थे। आज पीएम मोदी और सीएम योगी की देन है कि प्रदेश में 59 नए मेडिकल कॉलेज बने। प्रतापगढ़ में भी मेडिकल कॉलेज बना। जेपी नड्डा ने कुंडा विधानसभा के काला काकर में विशाल जनसभा को संबोधित कर बीजेपी के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

रिपोर्ट- देवानन्द शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *