यूपी में दशकों तक जिन घोर परिवारवादियों की सरकार रही, उन्होंने प्रदेश की जनता के साथ न तो इंसाफ किया, न इंसाफ करेंगे-पीएम मोदी

बाराबंकी, यूपी। यूपी में विधानसभा चुनाव में प्रचार कार्यक्रम को गति देने में लगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को बाराबंकी पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बाराबंकी के दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र के राम स्नेही घाट में चुनावी रैली को संबोधित किया।उन्होंने इस दौरान भाजपा सरकार के विकास के काम को बताने के साथ ही सपा, बसपा तथा कांग्रेस पर जमकर बरसे। पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा की सरकार हीं गरीबों तथा वंचितों का भला कर सकती है। यूपी में बीजेपी से पहले शासन करने वाले लोग घोर परिवारवादी लोग नहीं चाहते कि गरीबों का भला हो। उन्होंने कहा कि घोर परिवावादियों ने ना तो उत्तर प्रदेश के साथ इंसाफ किया और ना ही आगे कर पाएंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि यूपी में दशकों तक जिन घोर परिवारवादियों की सरकार रही। उन्होंने प्रदेश के सामर्थ्य के साथ इंसाफ नहीं किया। घोर परिवारवादियों ने उत्तर प्रदेश के लोगों को कभी भी खुलकर अवसर ही नहीं दिया। यह लोग बौखलाए हुए हैं, यूपी के लोगों को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इन्हें पता नहीं है कि भाजपा की जीत का झंडा आज यूपी के गरीब ने खुद उठा लिया है।

पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हो रहे ये चुनाव यूपी के विकास के साथ ही देश के विकास के लिए ही उतने ही महत्वपूर्ण है। यूपी के लोगों का विकास, भारत के विकास को गति देता है। यूपी के लोगों का सामर्थ्य, भारत के सामर्थ्य को बढ़ाता है। घोर परिवारवादी चाहते हैं गरीब हमेशा उनके चरणों में रहे, उनके चक्कर लगाता रहे। हम गरीब की चिंता करते हुए उनके जीवन से मुश्किलें कम करने का काम कर रहे हैं। इसी कारण आज यूपी का गरीब भाजपा के साथ डटकर खड़ा है।

पीएम मोदी ने कहा कि आप सभी की ये ऊर्जा, उत्साह सिर्फ बाराबंकी और अयोध्या तक ही सीमित नहीं है बल्कि आज चौथे चरण में जहां मतदान हो रहा है, वहां के मतदाताओं को भी भारी संख्या में मतदान करते देखकर पूरे देश के लोकतंत्र प्रेमियों को एक विशेष आनंद हो रहा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि बाराबंकी की जनता का यह अपार स्नेह राष्ट्रवाद और सुशासन की विजय का ओजस्वी घोष है। यहां उमड़े जनसैलाब की एक ही पुकार फिर एक बार भाजपा सरकार। प्रधानमंत्री मोदी ने इस सभा से बाराबंकी के साथ ही अयोध्या तथा पास के अन्य जिलों के लोगों को भी संबोधित किया।

रिपोर्ट- सरफराज वारसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *