सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के 2 सीटों पर लड़ने के ऐलान के बाद अरविंद केजरीवाल ने साधा निशाना

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी 2 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। चेन्नई चमकौर साहिब विधानसभा के अलावा भदौर से भी चुनावी अखाड़े में उतरेंगे। कांग्रेस ने रविवार को 8 उम्मीदवारों की तीसरी और आखिरी लिस्ट जारी की, जिसमें मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को भदौर सुरक्षित सीट से भी लड़ाने का ऐलान किया गया है ।

इस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए निशाना साधा। अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा मैंने कहा था कि हमारे सर्वे के मुताबिक चरणजीत चन्नी जीत चमकौर साहिब से हार रहे हैं ।आज कांग्रेस ने ऐलान किया कि वह 2 सीटों से चुनाव लड़ेंगे इसका मतलब सर्वे सच है।

इसके अलावा कांग्रेस पार्टी ने आदित्य सिंह के पति अंगद सिंह का नवांशहर से भी टिकट काट दिया है वहां से पार्टी ने सतबीर सिंह सैनी बाली चिकी को अपना उम्मीदवार बनाया है जलालाबाद के सिटिंग एमएलए रविंद्र आंवला का भी कांग्रेस पार्टी ने टिकट काटा है जलालाबाद से मोहन सिंह वालिया वाला को मैदान में उतारा गया है यही नहीं बरनाला से कैप्टन के करीबी सिटिंग विधायक केवल ढिल्लों का भी टिकट कट गया है यहां से पूर्व रेल मंत्री पवन बंसल के बेटे मनीष बंसल को को टिकट मिला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *