Rahul Gandhi से मिलने कश्मीर पहुंची सोनिया गांधी, श्रीनगर की निगीन झील में की सैर

कांग्रेस नेता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) शनिवार को राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) से मुलाकात करने के लिए श्रीनगर पहुंची। इस दौरान उन्होंने नगीन झील में नाव की सवारी की। अपने श्रीनगर दौरे के दौरान सोनिया गांधी राहुल गांधी के साथ रहेंगे।

राहुल गांधी शुक्रवार को 3 दिन के निजी यात्रा पर कश्मीर पहुंचे हैं। इस दौरे के दौरान राहुल गांधी ने कहा है कि जम्मू कश्मीर उनका घर है और यहां लोग उनसे बहुत प्यार करते हैं ।राहुल गांधी ने कहा वह श्रीनगर में शांति से तीन दिन बिताना चाहते हैं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी शनिवार को पर श्रीनगर में डल झील और निगीन झील में नाव से खूबसूरती का आनंद लिया।

गौरतलब है कि राहुल गांधी कारगिल होते हुए अपनी लद्दाख की यात्रा खत्म करने के बाद सोनवर्ग पहुंचे। जहां वह लोगों से मिले और पर्यटन स्थल की सैर भी की ।कांग्रेस सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी भी उनसे मिलने श्रीनगर पहुंचेंगे और वह श्रीनगर के नागिन झील में हाउसबोट में ठहरेंगे।

राहुल गांधी 3 दिन की यात्रा पर वह हाउसबोट में रह रहे हैं जबकि सोनिया गांधी श्रीनगर पहुंचने के बाद उनके साथ होटल में ठहरने की संभावना है ।

कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी गुलमर्ग भी जा सकते हैं राहुल गांधी की ओर से पहले ही कहा जा चुका है कि यह उनकी निजी यात्रा इस दौरान किसी भी राजनीति कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे।

राहुल गांधी श्रीनगर पहुंचने से पहले ही इस बात की जानकारी दे चुके हैं कि यह उनकी व्यक्तिगत और पारिवारिक यात्रा है अपनी यात्रा के दौरान गांधी परिवार का कोई भी सदस्य किसी भी राजनीतिक बैठक का हिस्सा नहीं बनेगा गौरतलब है कि राहुल गांधी पिछले एक सप्ताह से राज्य लता के दौरे पर थे शुक्रवार को उन्होंने कारगिल में एक रैली को संबोधित किया जिसके बाद वह श्रीनगर पहुंचे थे