Delhi Liquor Policy Scam: शराब नीति में थी संजय सिंह की भूमिका, फायदा भी मिला, ED के पास सबूत – सूत्र

sanjay singh aap

Delhi Liquor Policy Scam: दिल्ली शराब घोटाला मामले में बड़ा खुलासा हुआ है प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों के मुताबिक संजय सिंह के खिलाफ उनके पास पूरा सबूत है। आबकारी नीति बनाने में संजय सिंह के महत्वपूर्ण भूमिका थी। इसका फायदा भी उन्हें मिला।

Delhi Liquor Policy Scam

Delhi Liquor Policy Scam: गौरतलब है कि इसी ने बुधवार को संजय सिंह के दिल्ली वाले घर पर छापेमारी की थी करीब 8 घंटे तक छापा चला था। आबकारी नीति के मामले में चार्जशीट में संजय सिंह का भी नाम है। मनीष सिसोदिया इसी मामले में जेल में बंद है अभी तक उन्हें जमानत नहीं मिली है।

संजय सिंह की प्रवर्तन निदेशालय की चार्जशीट में संजय सिंह पर 82 लाख रुपए का चंदा लेने का जिक्र है। इस मामले में अब तक 22 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। दिनेश अरोड़ा की गवाही के बाद ईडी ने संजय सिंह के घर पर छापेमारी की। अरोड़ा ने कहा था कि उसे संजय सिंह ने चुनाव के लिए पार्टी फंड में पैसा जमा करने के लिए कहा था। इसके बाद एक होटल में ही उन्होंने मनीष सिसोदिया से मुलाकात कराई थी। प्रवर्तन निदेशालय की चार सीट में संजय सिंह का भी नाम है।

संजय सिंह की गिरफ्तारी पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी जिस तरह से सियासत कर रही है। वह पूरा देश देख रहा है। आम आदमी पार्टी का पार्टी का चरित्र ही है। सीना ठोकर घोटाला करो और पकड़े गये तो उसे पर राजनीति शुरू कर दो। जब कोई नेता पकड़ा जाता है सबसे पहले केजरीवाल खड़े हो जाते हैं और फिर गायब हो जाते हैं कई लोग इस मामले में जेल गए हैं। दिनेश अरोड़ा की बातों से ही यह सब हुआ है उसने कहा है की गवाही दूंगा।

संबित पात्रा ने कहा कि संजय सिंह ने दिनेश अरोड़ा को कॉल किया और कहा चुनाव आ रहा है मोटा पैसा जमा करना है अरोड़ा ने पैसा इकट्ठा करके संजय सिंह और मनीष सिसोदिया को दिया जब जनवरी में परिवर्तन निदेशालय ने संजय सिंह का नाम अपनी चार सीट में दाखिल किया था तो उसे समय भी बहुत हंगामा हुआ था संजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस करके कहा था कि दीदी ने गलती से मेरा नाम लिखा है अरविंद केजरीवाल ने भी कहा था कि संजय सिंह ने एड को हड़का दिया है।

संजय सिंह की गिरफ्तारी पर आतिशी ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि संजय सिंह के खिलाफ भ्रष्टाचार की कोई सबूत नहीं है उनके यहां से कुछ नहीं मिला। बीजेपी पर निशाना साथ ही कहा15 महीने की जांच के बाद भी एक पैसे के भ्रष्टाचार के सबूत देश के सामने नहीं रख पाए ।मनीष सिसोदिया के घर पर खूब छापे पड़े लेकिन कुछ मिला नहीं होने गिरफ्तार कर लिया ।अब यही कहानी संजय सिंह के साथ हो रही है। संजय सिंह के यहां सब देख लिया कुछ नहीं मिला और गिरफ्तार कर लिया । आम आदमी पार्टी इन चीजो से डरने वाली नहीं है।

इसे भी पढे़:-Sanjay Singh Arrest: शराब घोटाला मामले में ED ने संजय सिंह को किया गिरफ्तार, केजरीवाल बोले चुनाव तक कई विपक्षी नेता होंगे अरेस्ट