अपना दल कमेरावादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने घर में मचे कलह के लिए अपने दामाद आशीष पटेल को ठहराया जिम्मेदार

मीरजापुर,यूपी। अपना दल कमेरा वादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने घर में मचे कलह के लिए अपने दामाद आशीष पटेल को जिम्मेदार ठहराया । मीरजापुर के भरूहना स्थित एक लान में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि डॉ. सोनेलाल पटेल की बाड़ी अस्पताल से घर नहीं आई थी। उसके पहले ही मेरी बिटिया अनुप्रिया पटेल के पति मेरे दामाद आशीष पटेल ने मेरे कमरे और बिजनेश पर ताला लगा दिया था । उन्होंने कहा कि वह अपनी संपत्ति चारों बच्चों में बांटने को तैयार हैं । लेकिन कुछ लोग केवल विवाद पैदा कर रहे हैं ।

मीरजापुर मैं पहुंची अपना दल कमरा वादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने चुनाव के दौरान ही अपने घर में मचने वाले कलह के लिए सोची समझी राजनीति का हिस्सा बताया। कहा कि मुझे काल करके धमकी दी जा रही है । मुझे राजनीति से हटाकर हाउस वाइफ बनाने का प्रयास किया जा रहा हैं । मै खुद के मेहनत से आगे बढ़ी है । मेरे बच्चों को भी इसका अधिकार नहीं है कि उनके कहने पर मैं बैठ जाऊं । सोनेलाल ने ट्रस्ट में चारों बेटियों को बराबर का हक दिया है । उन्हें निकालने का अधिकार किसी को नहीं है । उन्होंने अपने घर में मचे कलह के लिए केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति अपने दामाद आशीष पटेल को जिम्मेदार ठहराया । कहा कि अमन अभी नादान है । उसके माध्यम से तरह तरह के आरोप लगाया जा रहा हैं । जिसमें कोई दम नहीं है । उन्होंने कहा कि चुनाव आते ही कलह शुरू हो जाता है जो चुनाव बाद स्वतः समाप्त हो जायेगा । कहा कि उन्हें फोन पर धमकी दी जा रही है कि जातीय जनगणना की और सोनेलाल पटेल के मौत की सीबीआई जांच की मांग न करें । इसके साथ ही सपा के साथ मंच साझा न करने की चेतावनी दी जा रही है । डॉक्टर सोनेलाल पटेल की मौत की सीबीआई जांच कि मांग किए जाने पर को भी न उठाने को कहा जा रहा हैं । इन सब के पीछे उन्होंने एक सोची समझी साजिश बताया । इसके पीछे अपने ही दामाद आशीष पटेल का हाथ होने को कहा

रूंधे गले से उन्होंने बताया कि जिस वक्त डॉ. सोनेलाल पटेल की बाड़ी अस्पताल से घर भी नहीं आई थी । आशीष ने मेरे घर पर और बिजनेश पर ताला डाल दिया था । इससे घटिया हरकत क्या हो सकती हैं । हर मां बाप जानता है कि उसकी सम्पत्ति के मालिक बच्चें होंगे । मैने चारों बच्चों को बैठाकर सम्पत्ति आपस में बांट लेने को कह दिया है । मुझे कोई हिस्सा नहीं चाहिए ।

रिपोर्ट-विद्या प्रकाश भारती