केरल के राज्यपाल ने कहा मुस्लिम लड़कियों को फिर उनके घरों में धकेल दिया जाएगा

हिजाब मामले विवाद बढ़ता जा रहा है इस मामलके पर के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि अरब समाजों में ऐसे लोग थे जो जन्म के तुरंत बाद अपनी बच्चियों को दफना देते थे ।इस्लाम ने इसे समाप्त कर दिया ।लेकिन वह मानसिकता अभी भी कायम है ।

पहले उन्होंने तीन तलाक का आविष्कार किया, फिर हिजाब और फिर मुस्लिम महिलाओं को प्रताड़ित करने के लिए तमाम चीजों का आविष्कार किया।

राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने आगे कहा कि भारत को यह मानने के लिए कहा जा रहा है कि हिसाब आंतरिक है अगर हम उस तर्क को स्वीकार करते हैं तो मुस्लिम लड़कियों को फिर से उनके घरों में धकेल दिया जाएगा क्योंकि अगर वह शिक्षण नहीं ले सकती तो उनकी शिक्षा में रूचि कम हो जाएगी

इससे पहले आरिफ अहमद खान ने हिजाब मामले को एक साजिश करार दिया था और कहा था कि आपके पसंद का मामला नहीं है बल्कि सवाल है कि क्या कोई व्यक्ति किसी संस्थान के नियमों ड्रेस कोड का पालन करेगा या नहीं ?

कर्नाटक में इस मुद्दे पर बढे विवाद पर कहा कि कृपया ऐसे विवाद का रूप ना लें ….यह एक साजिश है। आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि मुस्लिम लड़कियां हर जगह बहुत अच्छा कर रही है इसलिए उन्हें प्रोत्साहन की जरूरत है उन्हें नीचे धकेलने की जरूरत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *