Jammu Kashmir: एनसी और कांग्रेस के गठबंधन का नेतृत्व पाकिस्तान कर रहा है: चुग

Jammu Kashmir: एनसी, कांग्रेस का पाकिस्तानी गठजोड़ हुआ पर्दाफाश:चुग ने एनसी, कांग्रेस से पाकिस्तान का समर्थन मिलने पर स्पष्टीकरण मांगा

Jammu Kashmir

श्रीनगर, 19 सितम्बर: बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री और जम्मू-कश्मीर प्रभारी तरुण चुग ने नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस पर जम्मू-कश्मीर चुनावों में पाकिस्तान के एजेंडे को चलाने का आरोप लगाया। पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ के एक टीवी चैनल को दिए बयान में कहा था कि पाकिस्तान और एनसी-कांग्रेस गठबंधन दोनों ही 370 की बहाली चाहते हैं, चुग ने कहा कि इस बयान से साफ़ हो गया है की एनसी और कांग्रेस, पाकिस्तानी हुक्मरानों के इशारो पे काम कर रहे।

चुग ने कहा कि इससे न केवल पाकिस्तान की जम्मू-कश्मीर चुनावों में हस्तक्षेप करने की मंशा उजागर हुई, बल्कि यह भी साबित हो गया कि अब्दुल्ला और गांधी पाकिस्तानी ताकतों से निर्देश प्राप्त कर जम्मू-कश्मीर में अस्थिरता पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। अब्दुल्ला और गांधी परिवार से पाकिस्तान की आईएसआई के साथ उनके संबंधों को स्पष्ट करने की मांग करते हुए, चुग ने कहा कि यह निंदनीय है कि एक राष्ट्रविरोधी गठबंधन पाकिस्तानी ताकतों के इशारों पर नाच रहा है और जम्मू-कश्मीर के लोगों को धोखे में रखा है।

चुग ने कहा कि पहले भी अब्दुल्लाओं ने यह स्पष्ट कर दिया था कि वे जम्मू-कश्मीर के विकास और प्रगति से वंचित करने के लिए पाकिस्तान और आईएसआई द्वारा तय किए गए एजेंडे का पालन करेंगे। उन्होंने कहा, “अब्दुल्ला और गांधी परिवार का प्रमुख एजेंडा यही रहा है कि जम्मू-कश्मीर को उथल-पुथल में रखा जाए ताकि उनकी अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाएं आम लोगों की कीमत पर पूरी हो सकें।”

चुग ने कहा कि भाजपा, एनसी-कांग्रेस के पाकिस्तान के साथ खतरनाक गठबंधन का कड़ा विरोध करती है और जम्मू-कश्मीर के लोगों को इन देशद्रोहियों से सचेत रहने की चेतावनी दी, खासतौर पे जब जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू हो चुका है।

इसे भी पढ़े :-Chanakya Niti: चारों ओर से मिल रही असफलता तो अपनाये चाणक्य की ये नीति, होंगे सफल

Reported By : Mamta Chaturvedi