Jammu Kashmir Election: जम्मू कश्मीर के विकास लिए एनडीए सरकार जरूरी : रामदास आठवले

Ramdas Athawale

Jammu Kashmir Election: जम्मू कश्मीर की 4 सीटों पर आरपीआई प्रत्याशी ,शेष सभी सीटों पर एनडीए प्रत्याशियों का समर्थन, संध्या गुप्ता बनी जम्मू कश्मीर आरपीआई की प्रदेश अध्यक्ष

Jammu Kashmir Election

नई दिल्ली/श्रीनगर: रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सामाजिक न्याय व अधिकारिता राज्यमंत्री मा. रामदास आठवले जी ने कहा कि एनडीए के जम्मू कश्मीर चुनावों में विजयी होने का उन्हें पूरा विश्वास है, क्योंकि प्रधानमंत्री मां.नरेन्द्र मोदी जी व गृह मंत्री अमित शाह जी के प्रयासों से जम्मू-कश्मीर सर्वांगीण विकास की ओर अग्रसर है। मा. रामदास आठवले जी ने कहा कि जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में 4 सीटों पर आरपीआई(आ.) प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि शेष सभी सीटों पर आरपीआई(आठवले) एनडीए प्रत्याशियों को पूर्ण समर्थन देगी।

आरपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष मां. रामदास आठवले जी ने कहा कि जम्मू कश्मीर में एक दशक बाद हो रहे विधानसभा चुनाव में बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों का मतदान केद्रों पर आना, मोदी सरकार की जम्मू कश्मीर के प्रति विभिन्न विकासपरक योजनाओं के प्रति लोगों के भरोसे को दर्शाता है।
आरपीआई(आ.) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास आठवले जी ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के बाद से आतंकवादी घटनाओँ में भारी कमी हुई है व जम्मू कश्मीर ने समृद्धि एवं विकास के क्षेत्र में एक नया अध्याय लिखा है।
मा. रामदास आठवले जी ने कहा कि केन्द्र के अनुच्छेद 370 हटाने के ऐतिहासिक निर्णय के बाद से महिलाओं, युवाओं, पिछड़े, आदिवासी व विकास से वंचित सभी वर्गों के लिए सुरक्षा, सम्मान के अनेक अवसर आए, जो विकास की मुख्यधारा में उनकी वापसी में खासे मददगार सिद्ध हो रहे हैं। आठवले जी ने कहा कि विगत पाँच सालों में जम्मू कश्मीर के औद्गोगिक विकास को बढ़ावा मिला है तथा क्षेत्र में पर्यटन व युवाओं को मिलने वाले रोजगार में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है।

आरपीआई(आठवले) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास आठवले जी ने इस अवसर पर संध्या गुप्ता जी को जम्मू कश्मीर प्रदेश अध्यक्ष, मंजूर खान को कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा अब्दुल राशिद लोन को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में राष्ट्रीय सचिव के पद पर नियुक्ति की घोषणा की।
आठवले ने जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में गुलमर्ग सीट से अब्दुल आखून, सोनावारी क्षेत्र से मो. अब्दुल्ला खान व बारामूला सीट से आदिल इस्लाम के समर्थन में जनसभा आयोजित कर आरपीआई प्रत्याशियों की जीत के लिए प्रचार प्रसार किया।

इसे भी पढ़े :-Chanakya Niti: इन क्षेत्र के लोगों से रहे सावधान हमेशा देते हैं धोखा