Jan Vishwas Yatra: तेजस्वी यादव निकाल रहे है जन-विश्वास यात्रा

tejashwi yadav

Jan Vishwas Yatra:: बिहार के राजद नेता तेजस्वी यादव 20 फरवरी से जन्म विश्वास यात्रा पर निकल रहे हैं। बिहार में राजद नेता पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव 20 फरवरी से जन विश्वास यात्रा पर निकलने से पहले अपने घर रबड़ी आवाज में भगवान शिव की पूजा की। इसके बाद साइन बाबा की भी पूजा की और फिर गाय को गुड़ खिलाया।

Jan Vishwas Yatra

Jan Vishwas Yatra: पूजा के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी भी शामिल हुए। इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि अपने मां की ममता और पिता की क्षमता को लेकर आज जनता के बीच जाएंगे जनता की आवाज उठाएंगे। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने जनमत को पर की जूती समझते हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को जो विभाग में नौकरियां रह गई हैं वह देना चाहिए। तेजस्वी ने यह भी कहा है कि नीतीश जी के पास कोई वजह नहीं है। हमने पवित्र मन से काम किया। इस यात्रा पर भाजपा ने भी तंज कसा है बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने कहा कि उनके सेहत के लिए अच्छा होगा लेकिन जीरो पर ही आउट होंगे । निशान कुछ भी हो जीतेंगे मोदी ही । इसके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज सरकार ने कहा कि वह तो घर में ही यात्रा करते हैं अब कम से कम बाहर निकले हैं। मंत्री रहते हुए बिहार के बहुत जिलों में जा नहीं सके मंत्री से हटे हैं तो दौरा करेंगे तो उनके लिए अच्छा रहेगा। सेहत के लिए भी अच्छा रहता है कि लोकसभा का चुनाव नजदीक है और हम 400 सीट एनडीए के साथी के साथ जीतेंगे।

बिहार की 40 सीट जीतेंगे।आरजेडी जीरो थी जीरो पर ही आउट होगी। पिछली बार कांग्रेस को एक सीट मिली थी कांग्रेस को वह भी हासिल नहीं होगा। हर सीट पर लड़ेंगे मोदी, जीतेंगे मोदी, प्रधानमंत्री बनेंगे मोदीय़ निशान कुछ भी हो जीतेंगे मोदी जी। यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं यह यात्रा मुजफ्फरपुर से लेकर अलग-अलग जिलों में की जाएगी यह यात्रा कल 32 जिलों से होकर गुजरेगी।

तेजस्वी यादव इस यात्रा के दौरान पब्लिक को भी संबोधित करेंगे। यात्रा 1 मार्च तक चलेगी। हालांकि देखना महत्वपूर्ण होगा लोकसभा चुनाव की एक और भारतीय जनता पार्टी तैयारी में जुट गई है और दूसरी ओर तेजस्वी यादव की यह जन विश्वास यात्रा जनता में कितना विश्वास बढ़ा पाती है।

इसे भी पढे़:-Chanakya Niti: इन क्षेत्र के लोगों से रहे सावधान हमेशा देते हैं धोखा