Katchatheevu Issue: दोहरा चरित्र आया सामने कच्चातिव द्वीप मामले पर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस डीएमके पर साधा निशाना

pm modi

Katchatheevu Issue: श्रीलंका को कच्चातिव द्वीप देने के मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर से कांग्रेस और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन पर निशाना साधा है।

Katchatheevu Issue

Katchatheevu Issue: प्रधानमंत्री ने कहा कि तमिलनाडु के लोगों के हितों की रक्षा के लिए डीएमके ने कुछ नहीं किया इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर लिखा है कि बयान बाजी के अलावा डीएम के ने तमिलनाडु के हितों की रक्षा के लिए कभी कुछ किया नहीं। कच्चातिव द्वीप सामने आ रही नहीं जानकारी ने डीएमके के दोहरे मानकों को पूरी तरह से बेनकाब कर दिया है।

इसे भी पढे़:-Patanjali Misleading Case: बाबा रामदेव ने सुप्रीम कोर्ट में बिना शर्त मांगी की माफी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा है कि कांग्रेस और डीएम के परिवार की इकाइयां है वह केवल इस बात की परवाह करते हैं कि केवल उनके अपने बेटे बेटियां आगे बढ़े। उन्हें किसी और की परवाह नहीं है। कच्चातिव द्वीप उनकी बेरुखी ने हमारे गरीब मछुआरों और विशेष रूप से मछुआरों के लिए नुकसान ही पहुंचा है। इसके अलावा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर एक खबर का हवाला देते हुए दावा किया गया है कि तत्कालीन मुख्यमंत्री एमके करना निधि ने समझौते पर सहमति दी जबकि डीएमके ने सार्वजनिक तौर पर इसका विरोध किया था प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना चाहते हुए कहा कि भारत के अखंडता, एकता और हितों को कमजोर करना कांग्रेस का 75 साल से काम करने का तरीका रहा है। दरअसल तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष के अन्नामलाई ने आरोप लगाया है कि पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू को कच्चातिव द्वीप देने के इच्छुक थे इसको लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच बयान बाजी शुरू हो गई है।

इसे भी पढे़:-Chanakya Neeti: चाणक्य की ये नीति का सबको पालन करना चाहिए