Akhilesh Yadav News: अखिलेश यादव ने बीजेपी से पूछे 109 सवाल

akhilesh yadav

Akhilesh Yadav News: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सिलसिला जारी है। दो चरणों में चुनाव संपन्न हो चुका है। वहीं तीसरे चरण के चुनाव के लिए 7 में को वोटिंग होना है ।

Akhilesh Yadav News

Akhilesh Yadav News: इस चुनावी माहौल में राजनीतिक पार्टियों एक दूसरे के ऊपर आरोप लगाते हुए दिखाई दे रही है ।सभी पार्टियों अपनी विरोधी पार्टियों से सवाल पूछते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी को लेकर कई बयान बाजी किया। यूपी के तीसरे चरण में होने वाले मतदान से पहले अखिलेश यादव ने भाजपा को लेकर जमकर हमला बोला ।अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया साइट एक पर एक पोस्ट ट्वीट कर 109 सवाल पूछे।

अखिलेश यादव ने शीर्षक में लिखा है कि बीजेपी की झूठी सरकार जनता के सच्चे सवाल रखा है समाजवादी पार्टी ने तो अपने इस 109 सवाल में कई बातों का जिक्र किया।

बीजेपी ने बिना जांच परीक्षण के कोरोना का जानलेवा टीका जनता को क्यों लगाया ? वहीं पार्टी ने कोरोना वैक्सीन बनाने वाली कंपनी से करोड़ों रुपए खाकर जनता के जीवन को जोखिम में क्यों डाला ? मानको पर बिना खरे उतरे अपने समर्थकों की दवा और अन्य उत्पादों को बिकने क्यों दिया?

बीजेपी ने मणिपुर जैसे नारी के अभूतपूर्व अपमान पर अपना मौन और मुख्यमंत्री को बनाई क्यों रखा ? नारी के इज्जत से खिलवाड़ करने वाले कर्नाटक कांड के पूर्व ज्ञात अपराधी को साथी क्यों बनाया ? भाजपा ने बलात्कारियों को क्यों छोड़ा और माला डालकर उनका सम्मान क्यों किया ? पार्टी ने अपने दल में शामिल लोगों को विश्वविद्यालय कैंपस में छात्र के साथ दुष्कर्म करने का साहस क्यों दिया ? हाथरस में दलित बेटी के बलात्कार और मौत के बाद भी अंतिम संस्कार कहा क्यों चुना?

इस तरह से अखिलेश यादव ने 109 सवाल बीजेपी से पूछे हैं देखना महत्वपूर्ण है कि भारतीय जनता पार्टी इन सवालों के जवाब कब देती है।

इसे भी पढे़:-Chanakya Niti: आचार्य़ चाणक्य के ये बाते अपनाकर बन सकते है सफल