Mahant Raju Das: वही आयेगा, जो भगवान कृष्ण का मंदिर बनवाएगा-महंत राजूदास

Mahant Raju Das

Mahant Raju Das: सुल्तानपुर पहुंचे अयोध्या हनुमान गढ़ी के महंत राजूदास: 2024 लिए किया ऐलान, जो भगवान कृष्ण का बनवाएगा मंदिर हम लायेंगे उसको.

Mahant Raju Das:

Mahant Raju Das: अयोध्या हनुमान गढ़ी के महंथ राजूदास कुड़वार के बहमरपुर गांव पहुंचे। यहां वे भाजपा नेता मोंटी मिश्रा के यहां आयोजित छट्ठी कार्यक्रम में शामिल हुए। ‘उन्होंने मीडिया में बड़ा बयान दिया, अब तो अयोध्या हो गया। अयोध्या तो झांकी-मथुरा काशी बाकी। जो भगवान कृष्ण की मंदिर बनवाएगा हम उसको लायेंगे।’

भारत है एक सनातन राष्ट्र

उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी के शान में कसीदे पढ़े। राजूदास ने कहा कि पीएम के नेतृत्व में रामजन्म भूमि का भूमि पूजन हुआ। अब प्राण प्रतिष्ठा उनके सानिध्य में होने जा रहा है। मोदी देश के एक सामान्य सेवक (दास) हैं। सेवक की भांति वो आ रहे हैं। राजूदास ने आगे कहा कि 22 जनवरी के बाद दुनिया के लिए एक अलग संदेश है। रामराज्य की जो कल्पना भीम राव अंबेडकर, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, चाहे जो भी पथ प्रदर्शक हैं जो चाहते हैं भारत आगे बढ़े वो भारत राम राज की ओर अग्रसर होने जा रहा है। क्योंकि भारत एक सनातन राष्ट्र है किसी एक के भूमि का टुकड़ा नहीं है। यहां पर ऋषि, मुनि-महात्मा, सभी धर्म सभी मजहब के लोग ख़ूब आनंदपूर्वक रहते हैं।

स्वामी प्रसाद की जीभ है कैंसर, उसे काट देना चाहिये

वही राजूदास ने स्वामी प्रसाद मौर्या को लेकर मीडिया से कहा कि मुझको लगता है स्वामी प्रसाद मौर्या के मुंह में कैंसर हो गया है। कैंसर का एक ही इलाज है, मेरी बात को अन्यथा मत लेना हम संविधान को मानते हैं। फिर भी मैं कह रहा हूं, कैंसर का एक ही इलाज जिस अंग में हो गया उसे काट देना चाहिये। तो उसके जीभ में कैंसर हो गया है। राजूदास ने कहा रामचरित्र मानस को फाड़ना, जलाना और प्रतिबंध लगाने की बात कर रहे हैं वे। हिंदू को वे आतंकवादी बता रहे दुर्भाग्य की बात है ये भारत जैसे देश में। हिंदू राष्ट्र में ये कहना ये महापाप है और कुछ नहीं है। उन्होंने कहा राम का विरोध करने पर समाजवादी पार्टी 6 चुनाव हार गई।

इसे भी पढे़;-Deepfake: पीएम मोदी की चिंता की वजह बन डीपफेंक