रोशनी यादव ने छोड़ी बीजेपी, 24 अगस्त को कांग्रेस में होंगी शामिल

मध्य प्रदेश की टीकमगढ़ जिले से अलग होकर बने नए जिले निवाड़ी की जिला पंचायत सदस्य और भाजपा जिला उपाध्यक्ष रोशनी यादव ने बीजेपी छोड़ते हुए पार्टी के सभी पदों से त्यागपत्र दिया है। उन्होंने बताया कि 24 अगस्त को भोपाल में कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

रोशनी यादव का कहना है कि मैं बीजेपी की रीति नीति और नेतृत्व से ना खुश है आज उन्होंने मीडिया को एक पत्र जारी कर भाजपा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं रोशनी का कहना है कि बीजेपी से महिलाओं को ठगने का काम करती है जनता में राज्य और केंद्र के दोनों से नाराजगी है जिस दल से जनता खुश नहीं है उसे जुड़कर भला सेवा का कार्य कैसे हो सकता है रोशनी ने कहा कि क्षेत्र की जनता और कार्यकर्ता दोनों का अपार समर्थन उसने मेरे साथ है।

यही नहीं रोशनी यादव ने कहा कि हजारों कार्यकर्ता के साथ में 24 अगस्त को कांग्रेस ज्वाइन करूंगी बहुत दुखी मन से आया तो कर मैं बीजेपी के सदस्य से त्यागपत्र दे रही हूं मेरे राजनीतिक सफर में कई अनुभव मुझे बीजेपी में रहते मिले इसके लिए मैं आजीवन आभारी रहूंगी

रोशनी ने कहा कि एक तरह से या रोशनी की घर वापसी है क्योंकि मेरा परिवार पुराने कांग्रेसी परिवार के रूप में देखा जाता है मैं मध्य प्रदेश के पूर्व राज्यपाल राम नरेश यादव के पुत्रवधू हूं इसलिए मुझे विरासत में सियासत मिली है।