मसूरी में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किया खेल मैदान का लोकार्पण

मसूरी, उत्तराखंड। मसूरी गर्ल्स इंटर कॉलेज में पहुंचे कैबिनेट मंत्री और मसूरी विधायक गणेश जोशी ने खेल मैदान का लोकार्पण किया इस दौरान उन्होंने स्कूल को हर संभव मदद देने का भरोसा दिलाया साथ ही स्कूली छात्राओं को ब्लेजर कोट के साथ हुई म्यूजिक सिस्टम देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में मसूरी गर्ल्स इंटर कॉलेज प्रदेश का नंबर वन स्कूल बनाने के लिए वह पूरा सहयोग करेगे।
कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि 20 दिसंबर को प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मसूरी वासियों को पार्किंग और टाउन हॉल की सौगात देगे। वही मसूरी में जीरो प्वाइंट में 500 वाहनों की पार्किंग का शिलान्यास करेगे वह शिफन कोर्ट के बेघर लोगो के लिये पालिका प्रशासन द्वारा आईडीएच के पास दी गई जमीन पर हंस कॉलोनी बनाये जाने भूमि पूजन किया जायेगा। और कई योजनाओं का शिलान्यास करेगे।

उन्होंने अपने राजनीतिक विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष के पास कुछ भी नहीं है और कोई भी मुद्दा अब बचा नहीं है साथ ही शिफन कोर्ट को लेकर भी कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा भूमि पूजन किया जाना है और जल्द ही शिफन कोर्ट के निवासियों को छत मुहैया करवा दी जाएगी। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि बहुत संघर्ष करने के बाद मसूरी पेट्रोल पंप के पास पार्किंग का निर्माण हो पाया है जिससे मसूरी वासियों को काफी राहत मिलेगी और जाम से भी मुक्ति मिलेगी इसके पश्चात कैबिनेट मंत्री ने एक होटल के प्रांगण में जरूरतमंद और गरीब लोगों को कंबल वितरित किए।

रिपोर्टर सुनील सोनकर