MP Ramesh Bidhuri: रमेश विधूडी ने ऐसा क्या कह दिया जिसको लेकर कांग्रेस ने कारवाई की कर दी मांग

Ramesh Bidhuri and Danish Ali

MP Ramesh Bidhuri: गुरुवार को जब राज्यसभा में महिला आरक्षण बिल पर चर्चा हो रही थी तब लोकसभा में चंद्रयान-3 की सफलता पर बहस जारी थी। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश विधूड़ी ने बहुजन समाज पार्टी के सांसद दानिश अली को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया।

MP Ramesh Bidhuri

MP Ramesh Bidhuri बहस के दौरान टोकने पर रमेश विधूड़ी ने दानिश अली को उग्रवादी और आतंकवादी तक कह दिया। हालांकि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इसके लिए सदन में खेद जताया है। भाजपा नेता की यह टिप्पणी संसद के निचले सदन में चंद्रयान 3 की सफलता पर चर्चा के दौरान सामने आई ।

इसे भी पढे़ं:-Benefits Of Swimming: स्विमिंग के फायदे

हांलाकि विपक्ष के हंगामे के बाद सदन के उपनेता राजनाथ सिंह ने कहा यदि इस तरह का कोई बयान रमेश बिधुडी ने दिया है जिससे किसी सांसद की भावना आहत हुई है उसके लिये दुख जताया साथ सदन के पटल की कार्रवाही से उस शब्द को हटाने की बात भी कही ।

अब इस मामले कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने कहा कि सांसद रमेश बिधुडी के खिलाफ कठोर कारवाही होनी चाहिए । इसके अलावा जयराम रमेश ने कहा राघव चढ्ढा और संजय सिंह ने सदन में केवल नारे लगाये थे तो उनको सस्पेंड कर दिया गया था लेकिन यहा तो रमेश बिधुडी ने तो सदन के अंदर उग्रवादी और आतंकवादी जैसे शब्दो का इस्तेमाल बीएसपी सांसद दानिश अली के कर दिया । ऐसे में उनके खिलाफ कारवाही होनी चाहिए ।

अब देखना होगा कि बीजेपी इस मामले पर क्या जबाव देती है।

इसे भी पढे़ं:-Women Reservation: इस बिल को नारी शक्ति वंदन बिल मत कहिये -रंजीत रंजन